नैनीताल में बैंड की धुन पर बारातियों को नागिन डांस करना पड़ा भारी, पुलिस ने लगाया इतना जुर्माना

ख़बर शेयर करें

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है तल्लीताल में सूचना प्राप्त हुई की धर्मशाला से सिटीजन होटल की तरफ एक बारात बैंड बाजा बजाते हुए धूम-धड़ाके से नेशनल होटल की तरफ जा रही है जिससे आसपास रहने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिसकी आवाज थाना में भी सुनाई पड़ रही थी इस सूचना पर थाना तल्लीताल पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तो नेशनल होटल के पास बहुत तेज आवाज में बजाया जा रहा था तथा लोग पूरी राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर डांस कर रहे थे।


उक्त अवैधानिक कृत्य हेतु बैंड स्वामी श्री रईस अहमद पुत्र तौफीक अहमद निवासी ग्राम बरौली थाना बहेड़ी जिला बरेली का धारा 83 पुलिस अधिनियम के तहत ₹5000 का नकद चालान किया गया तथा बारात के मुखिया श्री रोहित चौधरी पुत्र श्री रामस्वरूप चौधरी निवासी धोबी घाट थाना तल्लीताल जिला नैनीताल का धारा 83 पुलिस अधिनियम के तहत कोर्ट का ₹10000 का चालान किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

नोट – नैनीताल क्षेत्र की सम्मानित जनता से अनुरोध है कि माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन करें। रात्रि 10:00 बजे के बाद किसी भी दशा में ध्वनि विस्तारक यंत्रों का प्रयोग न किया जाए जिस किसी सज्जन के द्वारा माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेश का उल्लंघन किया जाएगा उस पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी सभी सज्जनों से अनुरोध है व्यवस्था में सहयोग प्रदान करें और नियमो का पालन करें।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: उत्तराखंड में जमीन खरीदने वालों को लेकर सख्त हुए CM धामी,अधिकारियों को दिए निर्देश

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें