चढ़ा प्यार का ऐसा रंग की युवती शहनाज से बनी सुमन,रचा ली अपने अजय से शादी- जानें पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

कहते हैं कि प्यार का कोई जात धर्म नहीं होता है मोहब्बत जब होती है तो इंसान किसी भी हद तक चला जाता है कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सामने आया है जहाँ शहनाज नामक युवती को अजय से प्यार हो गया और फिर युवती ने हिंदू धर्म को अपनाकर हिंदू रीति रिवाजों से अपने प्रेमी अजय से शादी कर ली।

गुरुवार को दोनों लोग शादी कराने वाले महंत के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचे। इन्होंने एसएसपी अखिलेश चौरसिया से सुरक्षा की मांग की।अजय कुमार ने बताया कि शहनाज के परिवार के लोग और रिश्तेदार काफी दबंग हैं और उन्हें धमकियां दे रहे हैं। एसएसपी ने भोजीपुरा इंस्पेक्टर को निर्देश दिए कि वह अजय और सुमन की सुरक्षा करना सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

विवाह बरेली के मढ़ीनाथ स्थित एक आश्रम में संपन्न हुआ पहले युवती का शुद्धिकरण किया गया और उसका नाम बदला गया इसके बाद युवती और युवक का हिंदू रीति रिवाजों के हिसाब से विवाह करवाया गया.विवाह के दौरान लड़की ने सात फेरे लिए, लड़के ने लड़की की मांग में सिंदूर भरा, उसे मंगलसूत्र पहनाया और विवाह संपन्न हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

शादी कराने वाले पंडित ने जानकारी देते हुए कहा कि इन दोनों ने अपने बालिग होने के कागज दिखाए और शादी करने के लिए बोला।शहनाज से सुमन देवी बनी युवती का कहना है कि उसकी हिंदू धर्म में आस्था है, जिस वजह से उसने अपनी मर्जी से बिना किसी दबाव के हिंदू धर्म अपनाया है और अपनी मनपसंद के लड़के से शादी की है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

इसी के साथ युवती ने अपने परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्हें प्रेम प्रसंग के बारे मे पता चला तो उसको मारा पीटा गया. वहीं लड़के का कहना है कि वो दोनों शादी से खुश है उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि लड़की के परिवार से उनको खतरा है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें