हल्द्वानी:पहाड़ के ऑटो चालक की ईमानदारी, मंडप में बैठी दुल्हन को 6 लाख की ज्वेलरी के बैग लौटा चेहरे लाई खुशियां, दुल्हन को दिया आशीर्वाद–देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : हल्द्वानी में एक ऑटो चालक ने अपनी ईमानदारी की मिसाल पेश की है।घर में बिटिया की शादी और बारात घर के दरवाजे पर आ गई लेकिन दूलहन के गहने गायब हो गये जेवरात गायब होने पर पूरे घर में हड़कंप मंच गया और शादी की खुशी में अफरातफरी का माहौल बदल गई लेकिन अचानक आँटो सीधे अपना ऑटो लेकर जब मंडप में पहुंचा तो घर में खुशियों की शहनाई गूंज उठी। ।

मामला नैनीताल जिले के हल्द्वानी का है जहां एक ऑटो ड्राइवर ने ऐसी इमानदारी की मिसाल पेश की कि हर कोई खुशी में झुम उठा दरअसल शुक्रवार को हल्द्वानी के मुखानी में एक शादी थी परिवार वाले 6 लाख ज्वेलरी खरीदा ऑटो से बैंकट हॉल पहुंचे लेकिन ज्वेलरी का बैग आँटो में छूट गया। इस दौरान ऑटो चालक कीर्ति बल्लभ जोशी ऑटो लेकर अपने घर चला गया जहां दोपहर खाना खाने के बाद जब ऑटो के पीछे एक बैग दिखा दो उसमें जेवरात और ₹50000 नगदी रखे हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

, करीब 2 घंटे बाद ऑटो चालक ऑटो सहित बैग को सीधे बैंक कट हाल के अंदर ले गया जहां दूल्हा दुल्हन की शादी हो रही थी परिवार वालों के चेहरे पर मायूसी छाई हुई थी इस दौरान परिवार वालों ने जब ऑटो चालक हाथ में जब ज्वेलरी का बैग देखा तो चेहरे पर खुशियां लौट आई और ऑटो चालक ने ज्वेलरी से भरा बैग दुल्हन पक्ष को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत


इसके बाद क्या था लोगों ने ईमादारी की मिसाल पेश करने वाले आँटो चालक कृति बल्लभ जोशी को ना सिर्फ गले लगाया बल्कि उनको ईनाम देने के लिये भी दूल्हा दुल्हन के परिजन भी आगे आए लेकिन कीर्ति जोशी ने ईनाम लेने से ही इंकार कर दिया जिसके बाद उन्होने कह दिया कि ईनाम के बजाए कन्यादान करें और दुल्हन को अपने हाथों से आशीर्वाद दिया जहां दुल्हन पक्ष के लोगों ने कृति बल्लभ को फूल मालाओं से स्वागत किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

मूल रूप से बागेश्वर के रहने वाले ऑटो चालक कीर्ति बल्लभ जोशी हल्द्वानी में किराए में रहते हैं। पहाड़ के इस ईमानदार ऑटो चालक के ईमानदारी की मिसाल को हर कोई सराहना कर रहा है। तुम ही ऑटो चालक का कहना है कि उत्तराखंड देव भूमि है और यहां के लोग ईमानदार होते हैं।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें