जयमाला के बाद दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार, स्टेज पर दूल्हा दुल्हन का देखता रह गया मुंह

ख़बर शेयर करें

इन दिनों शादियों का सीजन चरम पर है । अक्सर मामले देखने को आ रहे हैं कि शादी के समय दूल्हा-दुल्हन या परिवार पक्ष में विवाद होने के बाद सादिया नहीं हो रही है । ऐसा ही मामला बिहार के छपरा से सामने आया है जहां एक शादी समारोह में उस वक्त अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई जब जयमाल के बाद मंडप पर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. लड़की के घरवालों और परिजनों द्वारा लाख समझाने पर भी लड़की शादी के लिए तैयार नहीं हुई और रिश्ता तोड़ दिया।

गाजे बाजे के साथ बारात छपरा से निकली थी. सोनपुर के गोला बाजार में द्वार लगी. खुशी का माहौल था. बारातियों ने खाना भी खाया. जयमाल तक सब ठीक था कि अचानक दुल्हन शादी नहीं करने की जिद पर अड़ गई और बारात बैरंग ही वापस लौट गई।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

मिली जानकारी के अनुसार सोनपुर के गोला बाजार के एक दुकानदार की बेटी की बारात छपरा टाउन के एक मोहल्ले से आई थी। दरवाजा लगाए जाने की रस्म पूरी हुई। नाचते गाते बारातियों ने जलपान भी किया। इसके द्वारपूजा की रस्म पूरी की गई। इसके थोड़ी ही देर बाद जयमाला का कार्यक्रम आयोजित था। जयमाल के दौरान लड़की स्टेज पर आकर बैठी। दूल्हा जैसे ही जयमाला के स्टेज पर पहुंचे, वधू की सहेलियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद जयमाला की रस्म भी पूरी हुई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO

जयमाल के थोड़ी ही देर बाद वधू ने अचानक शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में अफरा तफरी मच गई। मान मनौवल का दौर काफी देर तक चलता रहा लेकिन बात नहीं बनी।

दुल्हनिया अपनी बात पर अड़ गई और शादी से सीधे-सीधे मना कर दिया जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने तमाम कोशिशें की. लड़की के पिता ने भी तमाम कोशिशें की, लेकिन लड़की को मनाने में परिवार का कोई सदस्य सफल नहीं हो पाया. फिलहाल किसी पक्ष के द्वारा स्थानीय थाना को सूचना नहीं दी गई. न किसी तरह की कोई आवेदन दी गई है, लेकिन सवाल यह है कि लड़के पक्ष के लोगों का कहना है कि उन्होंने शादी से इनकार कर दिया है. उधर, लड़की के शादी से मना करने की बात कही जा रही।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: काठगोदाम में बीच सड़क में ट्रक में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर हुआ खाक-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें