Uttrakhand News (शर्मसार)बड़े भाई ने छोटी बहन से किया दुष्कर्म हुई गर्भवती, बच्चे को दिया जन्म

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से एक शर्मसार करने वाली करने वाली घटना समय आई है जनपद चंपावत से एक बड़े भाई ने छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किया किशोरी की तबीयत खराब होने पर जब अस्पताल पहुंची तो पूरा मामले का खुलासा हुआ,किशोरी के गर्भवती थी जिसके बाद गर्भवती किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया है.
परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किशोरी के भाई के खिलाफ पोक्सो सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भाई की तलाश में जुटी हुई है फिलहाल भाई फरार चल रहा है.


पुलिस क्षेत्राधिकार विपिन चंद्र पंत ने बताया कि चंपावत कोतवाली क्षेत्र की एक गांव की रहने वाली किशोरी टनकपुर में इंटर में पढ़ती है जहां अपने छोटे भाई के साथ किराए में रहकर पढ़ाई करती है. किशोरी की तबीयत खराब होने पर जब अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने उसको गर्भवती बताया तबीयत अधिक खराब होने पर किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया है.पूरे मामले में किशोरी के परिजनों के ताहिर पर टनकपुर थाने में मामला दर्ज किया गया जिसके बाद मामले को चंपावत कोतवाली को ट्रांसफर किया गया है.बताया जा रहा है कि पीड़िता जब अपने गांव गई थी तो उसके बड़े भाई ने उसके साथ दुष्कर्म किया जहां भाई ने उसको धमकाया कि किसी को नहीं बताएगी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार


मामले में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भाई के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अिगला है. किशोरी ने टनकपुर के उपजिला अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया हैं.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार


पुलिस क्षेत्राधिकार विपिन चंद्र पंत का कहना है कि आरोपी भाई फिलहाल चल रहा है, बताया जा रहा है पीड़िता का भाई हरियाणा में कहीं जॉब करता है फिलहाल वहां से भी फरार चल रहा है.
पूरे मामले की कार्रवाई चंपावत कोतवाली पुलिस द्वारा की जा रही है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें