उत्तराखंडःशादीशुदा महिला पर चढ़ा इश्क का बुखार, प्रेमी संग मिलकर किया ऐसा घिनौना काम, बच्चे ने खोल दिया राज

ख़बर शेयर करें

महिलाओं पर प्यार का बुखार इस कदर चढ़ जाता है कि वह अच्छा और बुरा सबकुछ भूल जाती है। अक्सर आपने शादीशुदा महिलाओं के इश्क की खबरें सुनीं और पढ़ी होगी। जिसमें कई बार महिलाएं बच्चों को छोड़ प्यार हो जाती है। लेकिन हरिद्वार जिले में गजब का मामला सामने आया। जहां एक महिला ने पति को प्रेमी संग मिलकर ठिकाने लगाने की योजना बना डाली। लेकिन बच्चांे के शोर मचाने पर पूरा मामला खुल गया और पति बच गया।

खबर हरिद्वार जिले के बहादराबाद थाना क्षेत्र की है। जहां एक गांव में अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने आशिक के साथ मिलकर पति का गला दबाने का प्रयास किया। इस दौरान शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग घर में पहुंच गए। आरोपी दीवार फांदकर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। पति की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी और प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:तेंदुआ नहीं आसिफ जलाल उठा ले गया था लड़की,अब गया जेल, आशिक आसिफ ने दी सफाई

शिकायतकर्ता का कहना है कि गांव का ही एक युवक से उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। ऐसे में कई बार उसने आरोपी युवक को समझाया गया। लेकिन वह नहीं माना, आरोप है कि शुक्रवार की रात पत्नी का प्रेमी और उसकी पत्नी ने सोते हुए गला दबाकर मारने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:मौत के बाद दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मिला इंसाफ,आरोपी को मिला 20 साल की कारावास

शोर-शराबा सुनकर बच्चे जाग गए और आसपास के लोग भी मौके पर आ गए। लोगों ने बमुश्किल उसको बचाया। जबकि इस दौरान आरोपी दीवार फांद कर भाग गया। इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि अन्नू प और अजय के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  पुण्यतिथि:उत्तराखंड की महान विभूति पं.गोविंद बल्लभ पंत की 7 मार्च को पुण्यतिथि, जगह-जगह होंगे कार्यक्रम:गोपाल सिंह रावत

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें