उत्तराखंड के एक और युवक की खुली किस्मत रातो रात बना करोड़पति, जाने कैसे

ख़बर शेयर करें

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हुए T20 वर्ल्ड कप में जहां पाकिस्तान की करारी हार हुई तो वही इस मैच में टीम बनाने वाले उत्तराखंड के एक युवक की लॉटरी लग गई। दरअसल हाल निवासी उधम सिंह नगर के जवाहर नगर पंत नगर के रहने वाले महेश धामी ने T20 फाइनल में अपनी टीम बनाई और 825.5 पॉइंट के अंकों के साथ उनकी टीम पहले नंबर पर आई।

जैसे ही मैच खत्म हुआ तो उनकी लॉटरी लगी। बेटे को पल भर में करोड़पति बनता देख पिता ने सोशल मीडिया में कुछ इस तरह से इस सेलिब्रेट करते हुए लिखा है कि कुल देवता हरी चन्द शिवलिंग को कोटिकोटि नमन।महामाया देवती भगवती,स्वामी बाली चन्द और बहिन भगवती एवम् श्रीमद भगवद्गीता व्रत की कृपा से मेरे छोटे पुत्र महेश धामी की क्रिकेट मैच के गेम में लाटरी

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

(१करोड़)निकली है।समस्त धामी परिवार एवम् ईष्ट मित्रों की बधाईयां आ रही हैं।सभी प्रेमी जनों को मेरी हार्दिक धन्यवाद स्वीकार होगी ऐसी उम्मीद करता हूं।नारायण सिंह धामी पैतृक गांव हडखोला (डीडीहाट)हाल निवास जवाहर नगर पंतनगर, उधम सिंह नगर।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद लोग बधाई देने के लिए तांता लगा हुआ है घर में पहुंच कर लो बधाई दे रहे हैं तो वहीं परिवार फुले नहीं समा रहा एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें