शादीशुदा प्रेमिका से मिलने रात में पहुंचा प्रेमी, कमरे में रंगेहाथ पकड़ा गया, हो गया ये हाल

ख़बर शेयर करें

शादीशुदा प्रेमिका से एक युवक को रात में मिलना भारी पड़ गया युवक को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है मामला बिहार के भोजपुर जिले के कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सोहरा गांव में सोमवार की देर रात प्रेमिका से मिलने गए एक युवक की लाठी डंडे से पीट- पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक 25 वर्षीय चंदन तिवारी शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव निवासी शिवजी तिवारी के पुत्र थे। शरीर पर कई जगह जख्मों का निशान पाया गया है। घटना के मूल में प्रेम- प्रसंग की बात सामने आ रही है। पुलिस ने घटना में प्रेमिका रूबी, उसके पति राजू पासवान, ससुर वीर बहादुर और देवर सूचित को गिरफ्तार किया है। अभी पूछताछ चल रही है। वारदात को लेकर काफी देर तक अफरातफरी मची रही।

शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव निवासी दया शंकर तिवारी का पुत्र चंदन तिवारी सोमवार की आधी रात सोहरा गांव पहुंचा था। यहां वो अपनी शादीशुदा प्रेमिका रूबी से मिलने आया था। इसी दौरान रूबी के पति और घरवालों ने उसे देख लिया। चंदन ने छत से कूदकर भागने की कोशिश की। लेकिन नीचे गिरकर वो घायल हो गया। इसके बाद रूबी के पति और उसके घरवालों ने पीट कर उसे मार डाला। इस कांड में महिला की भूमिका कहीं ना कहीं चंदन को अपने ससुराल तक बुलाने की है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO

शाहपुर थाना क्षेत्र के धमवल गांव निवासी गुलाब पासवान की पुत्री रूबी देवी की शादी साल 2018 में कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के राजू पासवान से हुई थी। लेकिन रूबी और चंदन की प्रेम कहानी इससे पहले से ही चल रही थी। रूबी की शादी के बाद भी दोनों का अफेयर चलता रहा। इसी वजग से चंदन की हत्या की गई। मृतक चंदन के ललाट, हाथ, पैर और पीठ पर लाल-काले पड़े जख्मों के निशान पाए गए। मृतक चंदन उत्तर प्रदेश के बनारस में रहता था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- उत्तराखंड में किसे कहां से मिला टिकट,

भोजपुर पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल आरोपी प्रेमिका रूबी देवी,उसके पति राजू पासवान, देवर सचित पासवान और ससुर वीर बहादुर पासवान को गिरफ्तार कर लिया

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें