‘प्यार में उम्र नहीं देखते’ 21 साल के युवक ने 52 वर्षीय महिला से रचाई शादी -देखे-(VIDEO)

ख़बर शेयर करें

सोशल मीडिया पर हर रोज शादी से जुड़े कई तरह के मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से किसी में दूल्हा कोई शरारत या मजेदार बात कह रहा होता है तो किसी में दुल्हन का गजब डांस होता है. कई वीडियोज में तो दूल्हा-दुल्हन दोनों का ही फनी अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचाते देखा जाता है. वहीं, हाल में अजब कपल की गजब शादी जैसा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक अनोखी प्रेम कहानी की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, एक इक्कीस वर्षीय युवक ने 52 वर्षीय महिला से ब्याह रचा लिया। कपल का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें युवक कहता हुआ सुनाई दे रहा है कि प्यार में उम्र नहीं देखी जाती और वह उससे बेपनाह मोहब्बत करता है। वहीं, दुल्हन का कहना है कि उसे अपना सच्चा प्यार मिला है। दोनों तीन साल से रिलेशन में थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

क्लिप में आपने देखा कि कोई वीडियो रिकॉर्ड करते हुए, दूल्हा-दुल्हन से उनकी उम्र पूछ रहा है. जब दूल्हे से शादी के बारे में पूछा जाता है, तो वो उत्तर देता है कि, “प्यार की कोई उम्र नहीं होती है. प्यार कभी भी हो सकता है. दिल देखा जाता है.” दूल्हा-दुल्हन ने कहा कि वे इस शादी से खुश हैं. 52 साल की दुल्हन ने भी कहा कि, “मुझे अपने से भी ज्यादा भरोसा है इन कर है.” वायरल वीडियो की लोकेशन का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि दोनों पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे, बाद में दोनों ने अपनी मर्जी से एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया. कपल के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है प्रगति tv इस वीडियो का कोई पुष्टि नहीं करता है सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो के अनुसार खबर बनाई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें