आशिक मिजाज थानेदार: सरकारी आवास को बनाया अय्याशी का अड्डा रंगरलिया मनाते वीडियो वायरल

ख़बर शेयर करें

पुलिस के करतूत से एक बार फिर से पुलिस विभाग कर्मचारी हुआ है मामला राजस्थान के डीग से सामने आया है जहां राजस्थान पुलिस के जवान को दिल्लगी भारी पड़ गई. अश्लील फोटो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो कैथवाड़ा थाना प्रभारी का बताया जा रहा है. थानेदार का महिला के साथ रंगरेलियां मनाते फोटो वायरल होने के डीग पुलिस की जमकर किरकिरी होने लगी।

मामले की जांच का जिम्मा पुलिस अधीक्षक ने खुद संभाला. जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर कैथवाड़ा थाना में तैनात हैं. आरोप है कि उन्होंने दलाल के जरिए महिला को थाने के सरकारी क्वार्टर में बुलाया. क्वार्टर में आने के बाद कैथवाड़ा थाना प्रभारी ने अंदर से दरवाजा बंद किया और महिला के साथ आपत्तिजनक हरकत करने लगे.।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए जो तस्वीर वायरल हो रही है उसकी प्रारंभिक जांच कि गई है और प्रारंभिक जांच में जानकारी लगी है की वह थानाधिकारी की फोटो है। थाना प्रभारी का महिला के साथ वायरल हुआ फोटो राजस्थान के पुलिस महानिदेशक को भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार


बताया जा रहा है कि थाना अध्यक्ष के ऊपर पहले भी छेड़छाड़ के आरोप लगा चुके हैं रिपोर्ट कार्ड कुछ खास साफ नहीं रहा है और उनके खिलाफ पहले भी एक महिला छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा चुकी है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें