5 सेकंड में मौत ,भतीजे की शादी में नाच रहे थे फूफा अचानक गिरे-देखे VIDEO

ख़बर शेयर करें

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है शादियों में लोग बैंड बाजों के धुन कर जमकर थिरक रहे हैं । वाराणसी में भतीजे की शादी में नाचते-नाचते उसके फूफा की मौत हो गई। बारात में शामिल लोगों को लगा कि वह डांस स्टेप कर रहे हैं। हालांकि, जब कुछ देर नहीं उठे तो परिजन तुरंत उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक का नाम मनोज विश्वकर्मा था, उनकी उम्र 40 साल थी। वे ज्वेलरी का कारोबार करते थे। इस पूरी घटना का एक वीडियो सामने आया है।शहर के पिपलानी कटरा क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विवाह के आयोजन के दौरान डांस करते हुए एक व्‍यक्ति को हार्ट अटैक पड़ा और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

घटना के तीन दिन बाद अब उस समय बना वीडियो इंटरनेट मीडिया (सोशल मीडिया) पर वायरल हो गया है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह दंग रह गया।मृतक का नाम मनोज विश्वकर्मा बताया जा रहा है। पिपलानी कटरा औघड़नाथ तकिया के पास स्थित उसके घर में शादी का समारोह था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO

घर में विवाह की खुशियों में शामिल होते हुए मनोज विश्वकर्मा डांस कर रहे थे। इस दौरान उनको हार्ट अटैक आया जब तक लोग समझते उनकी मौत हो चुकी थी। बेसुध हालत में परिजन उन्हें लेकर अस्पताल भागे जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मनोज विश्वकर्मा की उम्र 40 वर्ष थी।

25 नवंबर को मनोज विश्वकर्मा (40) गए हुए थे। जहां पर वैवाहिक आयोजन के दौरान डांस करते समय अचानक गिरने के बाद परिजनों को पता चला कि उनको हार्ट अटैक आया था जिससे उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Board: उत्तराखंड बोर्ड10th 12th रिजल्ट इस तारीख को होगा जारीऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

डांस के दौरान अचानक वह लड़खड़ा गए और इसके बाद पीछे की ओर जा गिरे। उनके गिरने के साथ ही परिजन उनको बचाने की कोशिश करने लगते हैं। इसी के साथ गाने बजाने का शोर थम जाता है और मातम पसर जाता है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें