Uttarakhand News-कार से स्टंटबाजी करना रील बनाना युवको को पड़ा भारी-देखे VIDEO

ख़बर शेयर करें

स्टंटबाजी के खिलाफ पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही करने के बावजूद भी लोग बाइक और कार से स्टंटबाजी कर वीडियो को सोशल मीडिया में अपलोड कर रहे हैं. इसी के तहत पिथौरागढ़ पुलिस ने इंस्टाग्राम में वॉयरल स्टंटबाजी के वीडियो का संज्ञान लेते हुए युवक को वाहन सहित थाने लाकर उसकी काउन्सलिंग करते हुए वाहन किया सीज किया है.


साथ ही युवक ने माफी मांगते हुए अन्य लोगो से यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है.
पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने बताया कि इंस्टाग्राम में वॉयरल हो रहे स्टंटबाजी के वीडियो पर पुलिस द्वारा तुरंत संज्ञान लेते हुए
कार्यवाही करते हुए खतरनाक स्टंटबाजी करने वाले कार चालक दीपक होतियाल निवासी पांगू थाना पागंला जिला पिथौरागढ़ को वाहन सहित थाने बुलाकर उसकी काउन्सलिंग की गई तथा उसके विरुद्ध एमवी एक्ट की विभिन्न धाराओं में चालानी कार्यवाही करते हुए वाहन को सीज किया गया है.युवक को भविष्य में इस तरह का कृत्य न करने की सख्त हिदायत दी गई.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:मौत के बाद दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मिला इंसाफ,आरोपी को मिला 20 साल की कारावास

जिसके द्वारा अपनी गलती स्वीकार करते हुए अन्य युवाओं को भी इस तरह का खतरनाक स्टंट न करने व यातायात नियमों का पालन करने की अपील की गई.
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़क पर बर्फ पड़ी हुई है जहां कुछ युवक कार के खिड़की खोलकर खिड़की पर लटक कर स्टंटबाजी कर रहे हैं. स्टंट बाजी का वीडियो युवक द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी लोड किया गया इसके बाद पुलिस ने संज्ञा लिया है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:तेंदुआ नहीं आसिफ जलाल उठा ले गया था लड़की,अब गया जेल, आशिक आसिफ ने दी सफाई

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें