(गजब)पत्नी के प्रेमी को घर पहुंचे पति ने पलंग के नीचे से प्रेमी को पकड़ा-जाने फिर क्या हुआ

ख़बर शेयर करें

अवैध सबंध से जुड़ी कई खबरें सामने आती हैं। कई बार ऐसे वीडियो भी सामने आता है जिसमें पत्नी पति को किसी और महिला के साथ पकड़ लेती है। लेकिन इस बार बिहार के छपरा में एक पती ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया।

पति के काम पर निकलते ही एक महिला ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया और उसके साथ रोमांस करने लगी। इसी दौरान उसके पति को इसकी जानकारी मिल गई। अचानक पति वापस घर लौट आया और दोनों को रंगरलियां मनाते पकड़ लिया। पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ पुलिस को सूचना दी और पुलिस को पत्नी समेत प्रेमी को सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर

घटना थाना क्षेत्र के एक गांव की है। प्रेमी मोतिहारी जिला के चकिया गांव का युवक है। पति, पत्नी और ‘वो’ की कहानी की शुरुआत मोबाइल पर लगे रांग नंबर से हुई। फिर दोनों की बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया और प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों ने मुलाकात का प्लान बनाया। जिसके बाद शादी शुदा प्रेमिका के बुलावे पर प्रेमी मोतिहारी के चकिया गांव से स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी प्रेमिका के घर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

इलाके में खूब हो रही चर्चा
पति के घर आने पर पत्नी ने प्रेमी को पलंग के नीचे छुपा दिया, जिसे पति ने पकड़ लिया। पति ने पत्नी समेत प्रेमी को पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले को लेकर दोनों के स्वजनों से पूछताछ में जुटी थी।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें