दूल्हा-दुल्हन की स्टेज पर लड़ाई का वीडियो वायरल, दुल्हन ने दूल्हे को जमकर धोया-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

लोग अपनी शादियों को लेकर हमेशा उत्साहित रहते हैं। वे महीनों तक इसका इंतजार करते हैं। क्योंकि शादी किसी के भी जीवन की एक नई शुरुआत का प्रतीक है। आपने शादियों के दौरान दूल्हे- दुल्हन को प्यार से गले लगाते हुए, भावुक होते हुए और एक दूसरे के साथ डांस करते हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने दूल्हा और दुल्हन के बीच हथापाई करते हुए देखा है’ तो आपका जवाब शायद न हो।

तो आपको बता दें कि दूल्हा-दुल्हन के स्टेज पर आपस में लड़ने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।इसके बाद दूल्हा भी पीछे नहीं हटता और शादी किसी WWE मैच जैसा रूप ले लेती है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने मजेदार कमेंट्स करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: CM योगी आदित्यनाथ कि शनिवार की रैली होगी ऐतिहासिक,बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट जीतेंगे 5 लाख से अधिक मत: गोपाल रावत पूर्व मंत्री-देखे-VIDEO

मिठाई खिलाने से शुरू हुआ विवाद

इस वीडियो को ट्विटर पर Ghar ke Kalesh नाम के पेज से शेयर किया गया, जिसका कैप्शन है ‘शादी के दौरान पति-पत्नी का कलेश।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक सुनहरा पल एक भयानक लड़ाई में तब्दील हो गया। दूल्हें के जबरन मिठाई खिलाने पर जैसे ही दुल्हन उसे थप्पड़ जड़ती है, दूल्हा भी फुल फॉर्म में उसकी कुटाई कर देता है। कुछ लोगों को ये वीडियो काफी मजेदार लगा। हालांकि, हम इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

लोगों ने कहा, ये शादी नहीं WWE फाइट है

वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के बीच इस फाइट को देखकर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये बताइए कि ये अरेंज मैरेज है या लव मैरेज? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, भाई मैं तो अब शादी नहीं करने वाला। वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, अरे ये तो WWE का मैच हो गया। मजेदार बात ये है कि इस वायरल वीडियो में WWE फाइट का बैकग्राउंड म्यूजिक डाला गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार


वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो कहां की है इसकी आप पोस्ट नहीं करते हैं

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें