उत्तराखंड:पहाड़ के छोटे से गांव के युवक की लगी बंपर लाटरी, dream11 ने बनाया रातो रात करोड़पति

ख़बर शेयर करें

उत्‍तराखंड के टिहरी जनपद के चंबा के रहने वाले एक युवक ने T20 वर्ल्ड कप के दौरान ड्रीम इलेवन dream11 में टीम बनाकर एक करोड़ रुपये जीते हैं। मैच खत्म होने के बाद उसके पास एक करोड़ रुपये जीतने का मैसेज आया था। वह खुशी से झूम उठे।

धीरेंद्र ने ड्रीम इलेवन ऐप पर फैंटेसी टीम बनाकर एक करोड़ जीते हैं। उन्होंने गेमिंग ऐप पर ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान मैच की टीम बनाई थी। जिसके बाद उनके हाथ यह एक करोड़ का इनाम लगा है। धीरेंद्र चंबा के दिगोल गांव में रहते हैं। बेहद साधारण परिवार से हैं। बीते कुछ समय से वो ड्रीम इलेवन पर टीम बनाकर दांव लगा रहे थे और इस बार सचमुच उनकी किस्मत चमक गई। जैसे ही उन्हें विजेता बनने की सूचना मिली उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: CM योगी आदित्यनाथ कि शनिवार की रैली होगी ऐतिहासिक,बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट जीतेंगे 5 लाख से अधिक मत: गोपाल रावत पूर्व मंत्री-देखे-VIDEO


धीरेंद्र रावत ने टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान आस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच में उन्‍होंने अपनी टीम बनाई थी। 30 प्रतिशत टैक्स काटने के बाद बाकी 70 लाख रुपये उनके ड्रीम इलेवन के खाते में आ गए।

उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि वो एक करोड़ रुपये का इनाम जीते हैं। नोटिफिकेशन के बाद जब धीरेंद्र ने अकाउंट चेक किया तो उनके अकाउंट में 70 लाख रुपये आ चुके थे। धीरेंद्र ने बताया कि 24 घंटे के भीतर ही इनाम की राशि उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी गई। टैक्स के रूप में 30 लाख रुपये काटे गए हैं, लेकिन 70 लाख रुपये उनके खाते में भेज दिए गए। आपको बता दें कि उत्तराखंड के कई लोग ड्रीम इलेवन ऐप और माय सर्कल पर फैंटेसी टीम बनाकर लाखों-करोड़ो जीत चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

इसी साल पिथौरागढ़ के हरीश कन्हैया ने भी ड्रीम इलेवन ऐप पर टीम बनाकर 1 करोड़ रुपये जीते थे। बेरीनाग में रहने वाले हरीश चाय बेचकर परिवार की गुजर-बसर करते थे, लेकिन अप्रैल में उनकी किस्मत चमक उठी और उन्होंने एक झटके में 1 करोड़ रुपये जीत लिए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

इस जीत की खुशी में धीरेंद्र रावत को बधाई देने के लिए लोगों का तांता लग गया है। बता दें कि विजेता धीरेंद्र रावत चंबा में हार्डवेयर की दकान चलाते हैं। उनको बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें