रिश्तों का खून! मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट

ख़बर शेयर करें

लोग कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और प्यार में अंधा व्यक्ति कुछ भी कर सकता है. कुशीनगर में पुलिस ने एक ऐसी ही घटना से पर्दा उठाया है. अपनी मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की इस साजिश में भांजे के साथ उसका एक दोस्त भी शामिल हुआ. भांजे का प्यार एक तरफा नहीं था, बल्कि उसकी मामी भी उसके प्यार में पागल थी।

ताजा किस्सा उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) का है जहां अपनी मामी के प्यार में पागल भांजे ने अपने मामा की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी हत्या की इस अपने पति की हत्या करने में मामी ने भी भांजे का पूरा साथ दिया और उसकी हत्या की साजिश रची. इसी महीने की 13 तारीख को भांजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मामा की गोली मारकर हत्या कर दी ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:STH में फीस गबन का आया मामला, महिला कर्मी के घर में मिली रसीद बुक,7.5 लाख की हुई रिकवरी

इस रोड़े को दूर करने के लिए भांजे ने मामी के साथ मिलकर एक अन्य युवक के मदद से अपने मामा की ही हत्या कर दी. बता दें कि, ये घटना बीते 13 नवंबर को तरया सुजान थाना क्षेत्र के अहिरौलीदान के रहने वाले बिसागर गोंड के सिर में मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:तेंदुआ नहीं आसिफ जलाल उठा ले गया था लड़की,अब गया जेल, आशिक आसिफ ने दी सफाई

पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि
गोली लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामी के साथ मिलकर मामा की गोली मारकर हत्या कर दी. इन सबके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था. पुलिस ने देर रात दोनों अभियुक्तों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया, जिसमे एक अभियुक्त के पैर में गोली लगी है. सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें