जहरीले सांप के साथ स्टंट करना युवक को पड़ा भारी, सांप के जीभ से जीभ मिलाया हुईं मौत-देखे खतरनाक-VIDEO

ख़बर शेयर करें

युवक एक जहरीले खतरनाक सांप के साथ बीच चौराहे पर स्टंट कर रहा है। कभी अपने गले में लिपटा रहा है तो कभी उसके मुंह पर अपने हाथों से छु रहा है,

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एक जहरीले सांप के साथ स्टंट करते एक युवक का वीडियो वायरल हुआ है। जहां युवक एक जहरीले खतरनाक सांप के साथ बीच चौराहे पर स्टंट कर रहा है। कभी अपने गले में लिपटा रहा है तो कभी उसके मुंह पर अपने हाथों से छु रहा है, तो कभी उसे चुम भी रहा है। पूरा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जहां देख सकते हैं कि लोग उसको स्टंट करने से मना भी कर रहे हैं लेकिन युवक सांप से स्टंट करना मान नहीं रहा है जहां घटना हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

युवक कभी सांप के मुंह में अपनी उँगलियाँ डाल दे रहा है। लेकिन इस युवक को क्या मालूम था कि इस खतरनाक खेल का अंजाम उसकी मौत होगी।

जानकारी के अनुसार गौरी बाजार में रहने वाला संतोष मजदूरी करने के साथ ही सांप पकड़ने का भी काम करता था। जमुआ गांव में रविवार की शाम को जहरीला सर्प ग्रामीणों ने देखा तो गांव निवासी संतोष को पकड़ने के लिए बुलाया। संतोष ने महज 10 मिनट में ही सांप को पकड़ लिया। उसके बाद कपड़े में लपेटकर अपने घर के पास लेकर चला आया। गांव के लोगों के सामने सांप को हाथ में लेकर करतब दिखाने लगा। कई बार लोगों ने मना किया, लेकिन वह नहीं माना। इसको लेकर ग्रामीणों से उसकी बहस भी हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की सीट के लिए जमकर मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल-देखे-VIDEO

संतोष बाइक पर सवार होकर सांप के साथ स्टंट करने लगा। उसने एक बार अपनी जीभ पर सांप से स्पर्श कराया। कभी वह सांप को कंधे में डालकर खेलने लगा तो कभी जमीन पर छोड़ दे रहा था। इसी दौरान सांप ने उसे डंस लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। शाम को उसकी मौत हो गई।

संतोष की शादी हो चुकी थी। उसके बच्चे भी हैं। घर में उसके पिता भी हैं। संतोष सांप पकड़ने का काम करता था। इसीलिए आस-पास के क्षेत्रों में जब सांप निकलता था, तो उसको बुला लिया जाता था। बताया जा रहा है कि संतोष सांप को जंगल में छोड़ने के लिए घर के पास लेकर आया था। लेकिन, इसी बीच वह उसके साथ खेलने लगा। इसके बाद सांप ने उसको काट लिया और जंगल में भाग गया।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से एक और नई ट्रेन की सौगात, देखें टाइम टेबल

चेतावनी : प्रगति टीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन सांप या किसी अन्य वन्यजीवों के साथ इस तरह की स्टंट ना करें प्रगति टीवी आप सभी से अपील कर रहा है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें