‘सात समंदर पार’ से आई गोरी मैम,ऑटो चालक से हुआ प्यार रचाया ब्याह

ख़बर शेयर करें

प्यार करने वालों के लिए सरहदें मायने नहीं रखतीं। ऐसी ही प्रेम कहानी है बेल्जियम की रहने वाली केमिली की है, सोशल मीडिया पर उनकी दोस्ती कर्नाटक के अनंतराजू से बढ़ी, जो बाद में प्यार में बदल गई। इसके बाद केमिली ने प्यार के लिए सात समंदर पार से कर्नाटक आ गईं। यहां उसने प्रेमी अनंतराजू से शादी कर ली।


ऐसी ही प्रेम कहानी है कर्नाटक के अनंत राजू और बेल्जियम की केमिली की. 30 वर्षीय पर्यटक गाइड अनंत राजू को 27 साल की बेल्जियम की केमिली से प्यार हो गया. राजू के प्यार में खिंची केमिली बेल्जियम से भारत पहुंची और दोनों ने विरूपाक्ष मन्दिर में हिन्दू रीति रिवाजों के मुताबिक शुक्रवार को शादी की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

गौरतलब है कि 30 साल के अनंतराजू ऑटो चलाने के साथ टूरिस्ट गाइड का काम करते हैं।30 साल के अनंतराजू ऑटो चलाने के साथ टूरिस्ट गाइड का काम करते हैं और वहीं यह लड़की अपने परिवार के साथ अपने देश बेल्जियम में रहती है।

जब इनकी दोस्ती प्यार में बदलने लगी. यह भी बताया जा रहा है कि साल 2019 में केमिली अपने परिवार के साथ कर्नाटक के हंपी में घूमने आई थीं. तब अनंतराजू उनके गाइड बने थे. अनंतराजू ने ही उन्हें कर्नाटक में घुमाया था और उनके रहने-खाने की व्यवस्था कराई थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

बेल्जियम के जीप फिलिप की तीसरी बेटी केमिल और अनंतराजू की शादी तीन साल पहले होनी थी. लेकिन कोरोना महामारी इनकी लव मैरिज में रोड़ा बनी हुई थी. केमिल के माता-पिता ने सोचा कि उनकी बेटी की शादी बेल्जियम में धूमधाम से होनी चाहिए. लेकिन जैसा कि अनंतराजू और उनके परिवार ने कहा कि हिंदू परंपरा के अनुसार शादी हम्पी में होनी चाहिए. जीप फिलिप इसके लिए तैयार हो गए. गुरुवार शाम सगाई हुई और शुक्रवार सुबह धूमधाम से शादी हुई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की सीट के लिए जमकर मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल-देखे-VIDEO

कोरोना महामारी, लॉकडाउन की वजह से केमिली बेल्जियम से भारत नहीं आ पा रही थीं. जब पाबंदियां हटीं तो वे अनंत राजू के लिए बेल्जियम से भारत पहुंचीं औऱ हम्पी आईं. दोनों हम्पी के विरुपाक्ष मंदिर में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी रचाई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें