OMG:70 साल के ससुर का 28 वर्षीय बहू पर आया दिल, मंदिर में रचाई शादी, लिए सात फेरे

ख़बर शेयर करें

मजबूरी कहें या कुछ और, समाज की परवाह किए बिना एक बुजुर्ग ने अपनी बहू से शादी की है मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से सामने आया है. जहां एक एक 70 साल के बुजुर्ग ससूर ने अपनी 28 साल की बहू से मंदिर में शादी रचा ली. दोनों की शादी के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि प्रगति टीवी इस फोटो इनकी पुष्टि नहीं करता है.

बताया जा रहा है कि बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के 70 वर्षीय कैलाश यादव अपनी 28 वर्षीय पुत्रवधू से मंदिर में विवाह करने की फोटो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुई है। सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बताया जा रहा कि 70 वर्षीय कैलाश यादव थाने में चौकीदार है। पत्नी की मृत्यु 12 वर्ष पूर्व हो चुकी है। कैलाश ने चार बच्चों में तीसरे नंबर के बेटे की मृत्यु के बाद बहू की शादी किसी अन्य जगह करा दी थी मगर वह वहां से चली आई इसके बाद वह अपने पहले वाले ससुराल कैलाश के घर रह रही थी। इसी बीच अब इंटरनेट मीडिया पर उसके शादी का फोटो वायरल हुआ तो लोगों में यह चर्चा का विषय बन गया ।

बताया जा रहा है कि इसी बीच ससुर का दिल बहू पर आ गया. जिसके बाद दोनों ने रजामंदी से उम्र और समाज की परवाह किए बिना एक दूजे के साथ रहने का फैसला किया. ये शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. ससूर-बहू की शादी की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गई हैं तो आसपास के लोगों के बीच तरह-तरह की बातें हो रही हैं

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें