मुंह दिखाई की रस्म के दौरान बहू का चेहरा देख लोगो के उड़े होश, बोला – ये तो धोखा है- जाने पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

शादी विवाह में इन दिनों अजब गजब का मामला देखने को मिल रहा है उत्तर प्रदेश के संभल जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां दुल्हन पक्ष के लोगों ने दुल्हन बदलकर दूल्हे से शादी कर दी फिर क्या जब दुल्हन ससुराल पहुंची तो परिजनों के होश उड़ गए इसके बारे में जिसने सुना उसने वह दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो गया। यहां एक गांव में युवक का रिश्ता छोटी बहन के साथ तय हुआ और दुल्हन बड़ी बहन बन गई। शादी की सारी रस्में भी धूमधाम से अदा की गईं। जब दुल्हन ससुराल पहुंची तो महिलाओं ने मुंह दिखाई शुरू की। दूसरी दुल्हन देखकर महिलाओं में खलबली मच गई। क्योंकि जिस युवती के साथ रिश्ता तय किया गया था, वह दुल्हन नहीं थी बल्कि उसकी बड़ी बहन दुल्हन बनी बैठी थी। ऐसा धोखा पाकर दूल्हा व उसके घरवाले भी खफा हैं।

महिलाओं ने बताया कि जिस युवती के साथ रिश्ता तय किया गया था वह दुल्हन की छोटी बहन थी। इस जानकारी के बाद दूल्हा और उसके परिजन भी खफा हो गए। दुल्हन के परिजनों से इसकी शिकायत की गई। करीब पांच दिन तक गांव में पंचायत चली, लेकिन कोई समाधान नहीं निकला। अब थाने में पुलिस से शिकायत की है।
मामला हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र के गांव एक गांव का है। इस गांव के निवासी एक ग्रामीण के बेटे की बरात कैला देवी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी ग्रामीण की बेटी के साथ 26 जनवरी को तय हुई थी। तय तिथि में धूमधाम से विवाह समारोह संपन्न हुआ। ससुराल पहुंची दुल्हन की महिलाओं ने मुंह दिखाई के लिए घूंघट हटाया तो दुल्हन के रूप में सजी युवती दूसरी निकली।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: CM योगी आदित्यनाथ कि शनिवार की रैली होगी ऐतिहासिक,बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट जीतेंगे 5 लाख से अधिक मत: गोपाल रावत पूर्व मंत्री-देखे-VIDEO

शादी छोटी बहन के साथ तय हुई थी और दुल्हन के रूप में जो युवती थी वह उसकी बड़ी बहन है। दूल्हे के परिजनों द्वारा लड़की पक्ष पर दुल्हन बदलने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की है। थाना प्रभारी रामवीर सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है। युवक की शादी कैलादेवी थाना क्षेत्र से हुई है। दोनों पक्षों को बुलाया है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

https://www.instagram.com/reel/CntP03ho8Y3/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें