हल्द्वानी: कूदकर कार सवार ने बचाई जान ,चलती कार में लगी आग-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र के काठगोदाम हैड़ाखान मार्ग पर चलती कार में आग लग गई जहां कार धू-धू कर जलने लगी गनीमत रही कि कार चालक कूद कर अपनी जान बचाई नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। बताया जा रहा है कि कार सवार हल्द्वानी रामपुर रोड निवासी ललित डालाकोटी कार से हेड़ाखान मंदिर को जा रहा था जहां काठगोदाम थाने से कुछ दूरी पर चढ़ाई पर कार में अचानक आग लग गई कार में आग की लपटे उड़ता देख कार सवार कार को तुरंत खड़ी कर कूद मार दी गनीमत रही कि कार चालक को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

बीच सड़क में कार में आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी जहां मौके पर पहुंची काठगोदाम पुलिस अपने स्तर से आग बुझाने के प्रयास में जुटी रहे काफी देर बाद अग्निशमन की गाड़ी आग बुझाने पहुंची तब तक कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक का कहना है कि कार चालक सुरक्षित है प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि कार्य अधिक गर्म होने के चलते अगले हिस्से में आग लग गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: CM योगी आदित्यनाथ कि शनिवार की रैली होगी ऐतिहासिक,बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट जीतेंगे 5 लाख से अधिक मत: गोपाल रावत पूर्व मंत्री-देखे-VIDEO

गौरतलब है कि पहाड़ों पर कई कारों में आग लगने की घटनाएं सामने आती रहती हैं। समय पर अग्निशमन की वाहन नहीं पहुंचने के चलते वाहनों में लगी आग समय से नहीं बुझ पता हैं जिसके चलते वाहनों को काफी नुकसान पहुंचता है। बताया जा रहा है कि फोन करने के घंटों बाद अग्निशमन की वाहन पहुंचा तब तक कार जलकर पूरी तरह से खाक हो गई।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें