नेपाल प्लेन हादसा में मौत का लाइव VIDEO, 48 सेकंड में चली गई 68 लोगों की जान-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

नेपाल के पोखरा के एयरपोर्ट पर हुए भीषण विमान हादसे की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि जब प्लेन हवा में ही था उस वक्त उसके राइट विंग में आग लग गई थी. इसी वजह से प्लेन का बैलेंस बिगड़ गया और यह दर्दनाक हादसा विमान के उतरने से पहले हो गया. इससे पहले भी एक वीडियो सामेन आ चुका है जिसमें एक यात्री विमान के अंदर से फेसबुक लाइव कर रहा था ।

नेपाल में हुए विमान हादसे की वजह से मारे गए लोगों में चार उत्तर प्रदेश स्थित गाजीपुर जिले के निवासी थे. जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने रविवार को बताया, ‘नेपाल में हुए विमान हादसे में गाजीपुर के रहने वाले सोनू जायसवाल, अनिल राजभर, अभिषेक कुशवाहा और विशाल शर्मा भी शामिल हैं. वे कासिमाबाद तहसील के विभिन्न गांवों के रहने वाले थे.’ वहीं नेपाल हादसा से पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है।इसमें प्लेन क्रैश होने के दौरान एक युवक फेसबुक लाइव कर रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

सुबह 10:41 बजे पोखरा में प्लेन लैंड होने से 55 सेकंड पहले अपने फेसबुक पेज से लाइव स्ट्रीम शुरू किया था. लाइव वीडियो स्ट्रीम होने के बाद प्लेन में माहौल खुशनुमा था. लाइव वीडियो में पीछे से दोस्तों की हंसी-मजाक की आवाज भी आ रही थी, लेकिन प्लेन क्रैश हो गया और चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

इसके बाद पलक झपकते ही प्लेन आग के गोले में तब्दील हो गया, लेकिन सोनू के मोबाइल से आगे भी 42 सेकंड तक फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम होता रहा है. सोनू के फेसबुक पेज से ये वीडियो 1 मिनट 37 मिनट तक लाइव होता रहा. यह एक आश्चर्य ही है कि प्लेन क्रैश हो जाने के बाद भी 42 सेकंड आग के शोलों के बीच मोबाइल से लाइव वीडियो होता रहा।

बता दें कि पिछले तीस सालों में यह सबसे बड़ा विमान हादसा था जिसमें 68 यात्रियों की मौत हो गई है. रविवार को हुए येती एयरलाइंस के विमान के इस हादसे में बचावकर्मियों ने कुछ शवों को बाहर निकाला था लेकिन कुछ शव अंदर ही मलबे में दबे रह गए थे. जिसके बाद सोमवार सुबह फिर से बचावकर्मी मलबे में दबे हुए शवों को बाहर निकालने में जुट गए हैं. बताया जा रहा था कि विमान सेती नदी में गिर गया जहां पर बड़ी खाई थी जिसकी वजह से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें