राजधानी में जिस्म का सौदाः होटल में चल रहा था SEX रैकेट, पुलिस ने दर्जन से अधिक युवक-युवतियों को आपत्तिजनक में पड़ा

ख़बर शेयर करें

बुधवार तो पुलिस ने सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है पटना के बिहटा थाना पुलिस ने एक होटल में छापेमारी कर 13 युवतियों के साथ 12 युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सभी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। फिलहाल पुलिस सभी को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है।

छापेमारी की सूचना पर इलाके के लोग हैरत में पड़ गए और देह व्यापार का नाम सुनते ही दंग रह गए ।बताया जाता है कि बिहटा में थाना से महज कुछ ही दूरी पर देह व्यापार का कारोबार कई दिनों से चल रहा था. ग्राहकों से ऊंची रकम लेकर डिमांड के अनुसार लड़कियों को भेजा जाता था. बिहटा में यह कोई पहला मामला नहीं है. इसके पहले भी थाना से महज कुछ ही दूरी पर एक निजी होटल में देह व्यापार का कारोबार चल रहा था.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला कांस्टेबल की मौत पुलिस में शोक की लहर


जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि बिहटा थाना इलाके के समस्तु स्थान स्थित होटल में देह व्यापार चल रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान 13 युवतियों और 12 युवकों को देह व्यापार में लिप्त पाया गया। पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: मुख्यमंत्री धामी ने 713 करोड़ की योजनाओं का दिया सौगात,20 दिसंबर तक उठाएं इस योजना का लाभ-देखे VIDEO

डीएसपी डॉ. अन्नू कुमारी ने बताया कि बिहटा नगर परिषद के अति विशिष्ट कालोनी समस्तु स्थान में स्थित होटल में छापेमारी में देह व्यापार के धंधे में लिप्त युवतियों और युवकों को पकड़कर थाने लाया गया है। होटल में गंदे काम के बारे में मिली गोपनीय सूचना की पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: मुख्यमंत्री धामी ने 713 करोड़ की योजनाओं का दिया सौगात,20 दिसंबर तक उठाएं इस योजना का लाभ-देखे VIDEO


पुलिस अधिकारियों ने इसी गोपनीय जानकारी के आधार पर बुधवार की दोपहर होटल में घेराबंदी कर छापेमारी की। होटल में करीब दो दर्जन से अधिक युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। इन लोगों के पास से पुलिस ने कंडोम समेत अन्‍य आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है। युवक-युवतियों की स्थितियां देख पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें