हल्द्वानी:पेट दर्द की समस्या लेकर अस्पताल आई युवती ने मृत भ्रूण को दिया जन्म, पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: सुशीला तिवारी अस्पताल में पेट दर्द की इलाज करने आई एक युवती ने एक मृत भ्रूणको जन्म दिया है.
बताया जा रहा की 18 वर्षीय युवती के परिवार वाले उसको अस्पताल लेकर आए थे.
गर्भवती होने के समय वह नाबालिग थी इसके चलते पुलिस ने भ्रूण का पोस्टमार्टम कराया है. हालांकि परिजनों की ओर से किसी तरह की कोई तहरीर नहीं दी गई है.


बताया जा रहा है कि कि युवती मूलरूप से मिलक जिला रामपुर उत्तर प्रदेश की निवासी है वर्तमान में वह हल्द्वानी के गौलापार खेड़ा में वह अपने परिवार के साथ रहती है दो महीने बाद उसकी शादी होनी है शनिवार को युवती. को पेट में दर्द उठा तो परिजन उसे महिला अस्पताल लेकर पहुंचेजांच के बाद युवती के गर्भ में मृत भ्रूण की पुष्टि हुई इसके बाद डॉक्टरों ने भ्रूण को जन्म दिलाया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश

पुलिस के मुताबिक, गर्भवती होने के समय युवती नाबालिग थी इस वजह से भ्रूण का पोस्टमार्टम कराया गया भ्रूण करीब चार से पांच माह का बताया जा रहा है फिलहाल परिजनों ने किसी भी तरह के आरोप से इनकार किया है. हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश मलिक ने कहा है कि भजनों की तरफ से कोई अभी तक शिकायत नहीं प्राप्त हुई है फिर भी पुलिस अपने स्तर से संबंधित थाने को जांच करने के आदेश दिए गए हैं पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है जो भी दोषी होगा उसे खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand(बड़ी खबर) राज्य के सभी डिग्री कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रोंके लिए खबर, आई बड़ी UPDATE

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें