Uttarakhand:सेना की जवान की राजस्थान में संदिग्ध परिस्थितियों मौत, परिवार में कोहराम

ख़बर शेयर करें

15 दिनों के भीतर कुमाऊं मंडल में अलग-अलग हिस्सों से तीन सेना के जवानों की मौत हुई है.लोहाघाट निवासी सेना के जवान की परिस्थितियों में मौत हुई है बताया जा रहा की सेना का जवान राजस्थान से छुट्टी लेकर अपने घर लौट रहा था जहां राजस्थान के किसी रेलवे स्टेशन पर पर उसकी मौत हुई है.

बताया जा रहा है कि लोहाघाट के पार्टी ब्लॉक के
खेतीखान के तपनीपाल निवासी भारतीय सेना के जवान प्रदीप बोहरा की छुट्टी मे घर आते समय संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई सैनिक की मौत की सूचना मिलते ही पूरे खेतीखान क्षेत्र में शोक की लहर छा गई.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

फौजी की एक माह से कम समय में ड्यूटी के दौरान मौत हुई है। पाटी विकासखंड के खेतीखान तपनीपाल निवासी सेना में तैनात प्रदीप बोहरा (34) की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। फौजी अवकाश में अपने घर आ रहे थे। एकाएक हुए इस वाकये से परिजन बेसुध हैं। क्षेत्र के लोग गमगीन हैं।


जानकारी के मुताबिक 34 वर्षीय प्रदीप बोहरा वर्तमान में राजस्थान के बाड़मेर में आर्टलरी में तैनात थे वे चार अप्रैल को बाड़मेर राजस्थान से छुट्टी लेकर घर लौट रहे थे इसी दौरान रास्ते के एक रेलवे स्टेशन में उनकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई फोन से मिली सूचना के आधार पर ग्राम प्रधान ने बताया कि सैनिक प्रदीप बोहरा के शव को पहले यूनिट ले जाया जाएगा पोस्टमार्टम के बाद ही पूरी जानकारी मिल पाएगी मृतक अपने पीछे पत्नी, दो छोटे बच्चों और माता पिता को रोता बिलखता छोड़ गए हैं मृतक सैनिक का परिवार लोहाघाट के ठाड़ाढुगा में रहता है जबकि माता-पिता पैतृक गांव तपनीपाल में रहते हैं सैनिक की मौत की खबर से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है.इससे पूर्व 20 मार्च को ग्रिफ में तैनात हवलदार लोहाघाट प्रेमनगर पाटन निवासी हवलदार देवकीनंदन पचौली की ड्यूटी के दौरान अरुणाचल प्रदेश में मौत हो गई थी.सैनिक की मौत के बाद परिवार में कोहरा मचा हुआ है.
प्रदीप के दो बच्चे हैं.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें