Uttarakhand:वीडियो वायरल होने पर पकड़ा गया बच्चा चोर! हर की पौड़ी से उठा ले गया था बच्ची,साजिश थी खौफनाक

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार के हर की पौड़ी से 30 अप्रैल को चोरी हुई 3 साल के मौसम को इंग्लिश में बरामद कर अपहरण करता हूं को गिरफ्तार किया है. किडनैपर शामली से पकड़ा गया है. आरोपी 30 मार्च को हर की पौड़ी से बच्ची को उठा ले गया था. संदिग्ध की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद आजतक ने बच्ची के अपरहण की खबर को प्रमुखता से छापा था. पुलिस ने 6 दिन बाद (05 अप्रैल को) संदिग्ध आरोपी सुरेंद्र सिंह को उत्तर प्रदेश के शामली जिले से पकड़ लिया और बच्ची को उसके परिजनों को सकुशल सौंप दिया. पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी ने भीख मांगने व मंगवाने के लिए मासूम का अपहरण किया था.

पुलिस में शिकायत दर्ज करने पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो मुजफ्फरनगर जिले के शामली में सीसीटीवी फुटेज में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति बच्ची को कंधे पर बैठा कर ले जाता हुआ नजर आया। मुखबिर तंत्र की जानकारी पर पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र को गिरफ्तार किया साथ ही बच्ची को भी बरामद कर परिवार को सौंप दिया। पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि बच्चे को साथ देखकर कोई भी आसानी से भीख दे देता है इस इरादे से आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर लिया था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand(बड़ी खबर) राज्य के सभी डिग्री कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रोंके लिए खबर, आई बड़ी UPDATE

30 मार्च की सुबह बच्ची का प‍िता महेंद्र अपने पांच बच्चों को लेकर नाईघाट पहुंचा था.यहां मुंडन के दौरान अचानक दूसरे नंबर की तीन साल की बच्ची ज्योति लापता हो गई. माता-पिता उसे काफी देर तक खोजते रहे, लेकिन बेटी का कहीं पता नहीं चल सका. बच्ची के लापता होने से परेशान माता-पिता ने स्थानीय पुलिस थाने में संपर्क किया कोतवाली नगर पर मुकदमा इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें