हल्द्वानी:फौजी के घर से लाखों के जेवर चोरी, आरोपी पहुंचे सलाखों के पीछे

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: कोतवाली क्षेत्र के बद्रीपुरा में 9 मार्च को महिला के घर में घुसकर अलमारी से जेवरात चोरी करने के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है । 9 मार्च को सूरज थापा सेना में सैनिक हैं घर पर उनकी पत्नी आकांक्षा थापा रहती हैं।

शुक्रवार को आकांक्षा थापा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बद्रीपुरा निवासी वादिनी आकांक्षा थापा के घर में अलमारी से जेवरात चोरी हो गए थे पूरे मामले में महिला के तहरीर पर पुलिस ने जांच पड़ताल करते हुए सीसीटीवी कैमरे के आधार पर दो आरोपियों की शिनाख्त की है

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए दोनों आरोपियों का महिला के घर आना जाना था और मुंह बोली दीदी थी। पकड़ा गया एक आरोपी योगेश लोहानी बद्रीपुरा का रहने वाला है जबकि दूसरा सागर परमार कठघरिया मुखारी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि होली में पैसे खर्च हो जाने के बाद उनको नशा करने के लिए पैसा कम पड़ गया जहां नशे की हालत में वह अपने मुंह बोली दीदी आकांक्षा थापा के घर पहुंचे जहां अलमारी तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपियों को रूपनगर से गिरफ्तार किया है जहां दोनों जो रात को बेचने की फिराक में थे आरोपियों की तलाशी में आरोपियों के पास से अंगूठी, टॉप्स, मंगलसूत्र, सहित अन्य जेवरात बरामद किए गए हैं। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि आकांक्षा दीदी उनके ऊपर बहुत विश्वास करती है जहां उसका उन्होंने फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया आरोपी ने बताया कि वह नशे के आदी हैं शराब पीने के बाद दीदी के घर पहुंचे और घटना को अंजाम दिया। आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई हैं।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें