उत्तराखंडः पहाड़ के युवक रातो रात बना करोड़पति dream11 खोली किस्मत

ख़बर शेयर करें

Dream11 ने कई लोगों की किस्मत बदलती है किस्मत वालों में उत्तराखंड के कई लोग भी शामिल हैं ऐसे में एक बार फिर से उत्तराखंड के युवा dream11 से रात रात करोड़पति बना है उत्तराखंड के युवा लगातार DREAM- 11 में बाजी मार रहे है। अभी हाल में रामनगर के देवेन्द्र रावत ने एक करोड़ जीते है।

अब उत्तराखंड के ही मनोज कुमार पांडेय भी करोड़पति बनने है। शुक्रवार देर रात WPL में मनोज कुमार ने एक करोड़ रूपये जीते है। मनोज ने 49 रूपये लगातार एक करोड़ रूपये जीते है। जिसके बाद उनके परिवार में खुशी का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: काठगोदाम में बीच सड़क में ट्रक में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर हुआ खाक-देखे-VIDEO

बता दें कि केदार घाटी के गुप्तकाशी निवासी मनोज पांडे ने dream11 में टीम बनाकर एक करोड रुपए जीते हैं। उन्होंने गुजरात और यूपी के बीच खेले गए मैच पर दांव लगाया था जिसमें उन्होंने ₹49 लगाकर एक करोड़ रुपए जीते जल्द ही उनके अकाउंट में 70 लाख रुपए आ जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना


फैंटेसी एप्प वैसे तो एक जोखिम भरा काम है लेकिन जब आपके आसपास का कोई व्यक्ति करोड़ों की रकम जीत जाता है तो लालच आना लाजमी है,वैसे इस तरह के एप्प आपको पहले ही जोखिम होने का संकेत देते हैं कि इस तरह के एप्प आपको बुरी आदत लगा सकते हैं और इससे आपको आर्थिक हानि भी हो सकती है कृपया अपनी जिम्मेदारी से खेलें और ये व्यस्क लोग ही खेलें।फिर भी लोग अपनी कि मनोज और देवेंद्र रावत की तरह आजमाते रहते हैं क्या पता कल हमारी टीम भी हमें करोड़पति बना दे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें