नैनीताल रोड पर खाई में गिरी वन विभाग की कार, चालक की मौत दो वनकर्मी घायल

ख़बर शेयर करें

नैनीताल- पहाड़ों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं शनिवार देर शाम भवाली मार्ग पर घने कोहरे के चलते वन विभाग की कार 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि दो वनकर्मी घायल हो गए। बीडी पांडे अस्पताल में उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया.

शनिवार रात करीब दस बजे भवाली से नैनीताल की ओर आ रहा वन विभाग का वाहन पाइंस के पास अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। राहगीरों ने वाहन गिरने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल की टीम ने बचाव अभियान चलाया। कार में चालक और दो अन्य वनकर्मी घायल थे। उन्हें खाई से निकालकर 108 की मदद से अस्पताल भेजा गया। बीडी पांडे अस्पताल में डॉक्टरों ने मल्लीताल के ओक पार्क निवासी चालक नारायण को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

वहींघायल राजेंद्र वर्मा और देवेंद्र कुमार को उपचार के बाद छुट्टी दे दी है। बीडी पांडे अस्पताल में तैनात डॉ. हाशिम अंसारी ने बताया कि नारायण सिंह के सिर में चोट लगी थी। अस्पताल लाने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। अन्य दो की हालत में सुधार होने पर उन्हें घर भेज दिया गया। बताया कि शव मोर्चरी में रखवा दिया गया है। इधर सूचना पर वन क्षेत्राधिकारी नितिन पंत भी अस्पताल पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि कोहरा ज्यादा होने से वाहन अनियंत्रित हुआ। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। इधर, कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि पोस्टमार्टम रविवार को होगा.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें