(दुखद)हाईटेंशन तार की चपेट में आया डीजे कांवड़, 6 कांवड़ियों की मौत, 10 से ज्यादा घायल

ख़बर शेयर करें

श्रावण मास के इस पवित्र महीने में दुखद घटना सामने आई है जहां 6 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हुई है मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ सामने आया है जहां शनिवार को हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 6 कांवड़ियों की करंट लगने से मौके पर मौत हो गई है. वहीं 10 से ज्यादा कांवड़िए घायल हैं, जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

हादसे से आक्रोशित कांवड़ियों ने जाम लगाकर जमकर हंगामा किया है. वे बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का भी आरोप लगा रहे हैं.यह हादसा मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के राली चौहान इलाके में हुआ. यहां हरिद्वार से जल लेकर बड़ी डीजे कावड़ मेरठ पहुंचा था. गांव में दाखिल होने से पहले हाई टेंशन लाइन बंद करने के लिए बिजली विभाग से कहा भी गया था. लेकिन हाई टेंशन लाइन चालू रही और डीजे कावड़ हाईटेंशन लाइन से टकरा गया.

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO


डीजे कावड़ के हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बड़ा हादसा हुआ है. मौके पर 6 कांवड़ियों की झुलस कर मौत हो गई. वहीं 10 से ज्यादा कावड़िए घायल हो गए. घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. आक्रोशित लोगों ने बिजली विभाग पर बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया है. मौके पर मौजूद कावड़ियों ने जाम लगाकर जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल हाईवे पर स्टेपनी बदलते टेंपो चालक को डंपर ने कुचला… मौत, पांच यात्री घायल

वही लापरवाह विद्युत अधिकारियों पर भी एक्शन का आश्वासन दिया गया है. फिलहाल घायलों को उपचार जारी है पुलिस प्रशासन ने एहतियात के तौर पर पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है.

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा: आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें