Uttarakhand:हल्द्वानी में बस में लगी आग अग्निशमन ने पाया काबू-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: आरटीओ ऑफिस के पास में रोड पर खड़ी बस में आग अचानक आग लगने से अफरा तफरी का माहौल बन गया.बस में आग लगते हैं इसकी सूचना लोगों ने दमकल विभाग को दिए इसके बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है.गनीमत रही की बस में कोई यात्री सवार नहीं थे नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.


बताया जा रहा की घटना देर रात करीब 11:00 के आसपास है जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी से रुद्रपुर स्थित सिडकुल कंपनी में श्रमिकों को लाने ले जाने वाली बस सड़क किनारे खड़ी थी तभी बस में अचानक आग लग गई बस में अचानक आग लगते ही स्थानीय लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग अधिक होने के चलते आग पर काबू नहीं पाया गया. बीच सड़क में बस धु धु कर जलने लगी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO


स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना आरटीओ चौकी पुलिस और दमकल विभाग को दिया जिसके बाद मौके पर दमकल विभाग के कर्मियों ने पहुंच कर आग पर काबू पाया.
अग्निशमन अधिकारी हल्द्वानी मनिंदर पाल सिंह ने बताया कि सूचना के बाद अग्निशमन की गाड़ी ने आग पर काबू पाया है आग लगने के कारणों पता नहीं चल पाया है प्रथम आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बस सड़क के किनारे कई दिनों से खड़ी थी जिस्म आग लगी है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पुलिस के सामने भिड़ीं सास-बहू, जीजा-साले में जमकर हुआ जूतमपैजार-जाने फिर क्या हुआ

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें