हल्द्वानी: भाजपा नेता पूर्व दर्ज राज्य मंत्री गोपाल रावत ने मुख्यमंत्री को गुलदस्ता भेंट कर किया स्वागत, CM रोड शो को बताया ऐतिहासिक

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे जहां रोड शो में प्रतिभा किया इस दौरान हेलीपैड पर भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत के उत्तराखंड के मुख्य संयोजक पूर्व दर्जा राज्य मंत्री और भाजपा नेता गोपाल सिंह रावत ने गुलदस्ता भेंट मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का स्वागत किया इस दौरान गोपाल सिंह रावत ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का रोड शो ऐतिहासिक रहा और भारी संख्या में भीड़ जीतने से साबित हो गया कि भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट भारी मतों से जीत हासिल करेंगे.

19 अप्रैल को उत्तराखंड में मतदान होने हैं आज उत्तराखंड में प्रचार का आखिरी दिन है प्रचार के आखिरी दिन राजनीतिक पार्टियों अपने प्रचार प्रसार को तेज करते हुए अपने-अपने पक्ष में वोट मांगे.
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे जहां रोड शो के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए वोट मांगा कालाढूंगी रोड से तिकुनिया चौराहे तक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह रोड शो किया इस दौरान हमारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता के साथ-साथ लोग शामिल हुए भारी सुरक्षा के बीच मुख्यमंत्री लोगों का अभिवादन स्वीकार किया इस दौरान पुष्कर सिंह धामी ने लोगों को पर फूल बरसाए तो वही लोगों ने भी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह.

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना


मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान भारी संख्या में लोगों की उपस्थिति होने से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी गदगद नजर आए. रोड शो में भारी संख्या में महिलाएं पुरुष और बच्चे भी शामिल हुए पूरे शहर में रोड से घूमते हुए तिकुनिया चौराहे पहुंचा जहां मुख्यमंत्री के रोड शो का समापन हुआ. इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इस बार फिर से केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की पांचो सीट भारतीय जनता पार्टी जीतने जा रही है. रोड शो के दौरान जमकर आतिशबाजी भी हुई.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें