नैनीताल का लुफ्त उठा रहे विराट कोहली और अनुष्का ने बताया इनकी ‘कृपा’ से पाई जीवन में कामयाबी, घंटों रहे इनके शरण में

ख़बर शेयर करें

Virat-Anushka: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा इन दिनों उत्तराखंड के नैनीताल आए हुए हैं। यहां वे रामगढ़ के एक रिजॉर्ट में रुके हैं। इस बीच वे पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका के साथ कैंची धाम में बाबा नीब करौरी के दर्शन के लिए भी गए। विराट और अनुष्का अपनी बेटी के साथ नैनीताल के हनुमानगढ़ी में हनुमान समेत देवी देवताओं और बाबा नीब करौरी के दर्शन किए।

मंदिर परिसर में उन्होंने लगभग चार घंटे का समय बिताया। बाबा की स्तुति और बाल भोग ग्रहण करने के बाद वह श्यामखेत रिजॉर्ट लौट गए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा:बीवी ने कब्जाई भूमि या फिर खुद अब्दुल मलिक ने किया फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज……

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ बृहस्पतिवार सुबह साढ़े पांच बजे कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज का आशीर्वाद लिया। हालांकि इस दौरान उनकी बेटी वामिका साथ नहीं थी।कोहली और अनुष्का ने एक घंटा कैंची धाम में बिताया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा:बीवी ने कब्जाई भूमि या फिर खुद अब्दुल मलिक ने किया फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज……

Virat Kohli को बेहद पसंद है उत्तराखंड

विराट कोहली और अनुष्का के साथ उनकी बेटी वामिका भी उत्तराखंड आई हैं. कपल ने शनिवार को नीम करौली बाबा के दर्शन किए थे. बता दें कि कोहली नीम करौली बाबा के भक्त हैं और हर साल समय निकालकर यहां पहुंचते हैं. रविवार को दोनों ने हनुमान धाम में करीब चार घंटे का समय बिताया है. उन्होंने मंदिर में हनुमान बाबा की प्रार्थना की और बाल भोग का प्रसाद लेकर लौटे. सोशल मीडिया पर दोनों की उत्तराखंड विजिट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें