मुख्तार अंसारी के बेटों की तीन मंजिल इमारत पर गरजा ‘बाबा’ का बुलडोजर,देखें -VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तर प्रदेश में अब अपराधियों में खूब देखा जा रहा है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक्शन के बाद उत्तर प्रदेश में मऊ जनपद के सदर विधानसभा क्षेत्र से विधायक अब्बास अंसारी का मकान शुक्रवार को जिला प्रशासन द्वारा बुलडोजर लगाकर ध्वस्त कराया गया है। तीन थानों की फोर्स सहित एक कंपनी पीएसी की मौजूदगी में बुलडोजर चला है। सिटी मजिस्ट्रेट सहित सीओ भी मौके पर मौजूद रहे।

बता दें कि ये कार्रवाई जिलाधिकारी के आदेश पर हुई है। प्रशासन द्वारा पिछले दिनों मकान को गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया गया था। देर शाम तीन थानों के पुलिस और पीएसी बल की मौजूदगी में प्रशासन ने तीन मंजिला मकान को जमींदोंज कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

बताया जा रहा है कि अवैध जमीन को हड़प कर बिना नक्शा के बनाया गया था मकान
प्रशासन द्वारा कार्रवाई किए गए मकान की जमीन मुख्तार अंसारी की मां राबिया बेगम के नाम पर थी जिसे राबिया बेगम ने मुख्तार अंसारी के दोनों बेटे अब्बास और उमर अंसारी के नाम वसीयत कर दिया था। इस जमीन पर मकान को बिना नक्शा पास कराए अवैध रूप से अर्जित धन से बनाया गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की सीट के लिए जमकर मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल-देखे-VIDEO

मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों का दो मंजिला मकान नगर क्षेत्र के थाना दक्षिण टोला क्षेत्र के जहांगीराबाद में मुख्य मार्ग के किनारे स्थित है। जिसको शुक्रवार को प्रशासन ने गिरवा दिया। नगर मजिस्ट्रेट नीतीश कुमार सिंह ने बताया कि मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों के नाम से एक दो मंजिला मकान है, जिसके नीचे बेसमेंट भी बना हुआ है। यह मकान बिना नक्शा पास कराए बनवाए गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

अवैध कब्जे की जमीन पर खड़ी कर ली अवैध इमारत
जानकारी के मुताबिक मऊ शहर के सलाहाबाद मोड़ के निकट जहांगीराबाद में माफिया मुख्तार अंसारी के के बेटे और मऊ सदर से है विधायक अब्बास अंसारी ने अवैध तरीके से दूसरे की जमीन पर बिना मानचित्र स्वीकृत कराए ही अवैध रूप से शानदार इमारत खड़ी कर ली थी जिसके बाद इस प्रकरण के जांच में प्रशासन ने विधायक अब्बास अंसारी को नोटिस थमा दी थीं।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें