उत्तराखंड- पहाड़ छोटे से गांव का युवा DREAM11 में टीम बनाकर रातों-रात बना करोड़पति-

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में अब तक कई युवा dream11 में टीम बनाकर करोड़पति बन चुके हैं खासकर आईपीएल के दौरान कई युवा और रातों-रात करोड़पति बनने में सफल रहे एक बार फिर T20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद फिर से ड्रीम11 का क्रेज युवाओं में बड़ा है उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले के मुंसियारी के गोरी पार क्षेत्र के दान सिंह बगरी ने dream11 में टीम बनाकर पहला स्थान प्राप्त किया है और रातों-रात लखपति बन गए।

दान सिंह ने dream11 में टीम बनाकर 891 पॉइंट प्राप्त किए और श्रीलंका वर्सेस नीदरलैंड के मैच में टीम बनाई और रातों-रात 57 लाख 50 हजार रुपये जीते। जैसे ही स्थानीय लोगों को यह पता चला तो दान सिंह को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

(dream11 मे टीम कैसे बनाए)

Dream11 एक रणनीति-आधारित ऑनलाइन खेल है जिसमें आप वास्तविक जीवन के मैचों में खेलने वाले असली खिलाड़ियों की एक काल्पनिक टीम बना सकते हैं| लाइव गेम में सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर अंक जीतने के लिए अपनी टीम बनाएं।

जहा देखो dream 11 की बात ही चल रही है ऐसे मैं काई लोगो का सवाल है की यह dream 11 होता क्या है और हम इससे पैसा कैसे कमा सकते है या dream 11 मे कैसे जीते दोस्तो ड्रीम 11 मे जितना उतना भी आसन नही होता जितना की हम सोचते है । आज के समय मे ड्रीम 11 मे competition बहुत बड़ गया है ऐसे मे अगर आप चाहते है की आप भी ड्रीम 11 से अच्छे पैसे जीते तो आपको बहुत सी चीजो का ध्यान रखना होगा तो चलिए अब हम विस्तार से जानते है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

Dream 11 मे जितने के लिये team बनाते सयम आपको कुछ चीजो का ध्यान रखना होगा जैसे team के players के बारे मे मैच कहा हो रहा है उस ground के बारे मे दोस्तो पहले ड्रीम 11 मे आपको मैच के 1 घण्टे पहले ही टीम बनाकर contest को join करना पड़ता था। 1 घण्टे पहले contest close हो जाता था लेकिन अब ऐसा नही है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

अब आप toss होने के बाद भी अपनी टीम edit या बना सकते है जिससे की आपके कोई भी प्लेयर miss नही होते है इस update के बाद ड्रीम11 मे जितना और भी मुस्किल हो गया लेकिन अगर आप बड़ीया से team बनाते है तो आप dream 11 me jeet सकते है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें