दूल्हे ने दोस्तों के साथ लगाई पैग, फेरों से पहले दूल्हे की खुली पोल, बिदकी दुल्हन ने बैरंग लौटाया

ख़बर शेयर करें

नशे में धुत दूल्हा बरात लेकर जब दुल्हन के घर पहुंचा तो लड़की की वाले बिगड़ जाए फिर क्या लड़की ने शादी से मना कर दिया मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई से सामने आया है एक बारात बिना दुल्हन के लौट गई। दूल्हे और बारातियों के नशे में होने से बात ऐसी बिगड़ी कि दुल्हन ने दूल्हे संग फेरे लेने से इनकार कर दिया।

हालांकि समझौत का काफी प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद दूल्हे के साथ बारात लौट गई बताया जा रहा कि दूल्हा भी दोस्तों के साथ जमकर चलाते हैं जिसके बाद वह शादी के लिए पहुंच गया।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO

मामला कस्बे के मोहल्ला उत्तरी नागर का है। यहां के कमलेश जोशी की बेटी पूजा की शादी लखीमपुर ज़िले के नयागांव जाट थाना पसिगवां के महिपाल जोशी के बेटे आशीष के साथ तय थी। कमलेश के दरवाज़े पर बारात पहुंची। बारातियों का ज़ोरदार स्वागत किया गया। द्वारचार के बाद खाना शुरू हुआ।

इसी बीच नशे में एक बाराती ने बवाल करना शुरू कर दिया। दूल्हा आशीष भी उसकी हां में हां मिलाने लगा। बस वहीं से बात बिगड़ गई। दूल्हा भी नशे में था। दुल्हन को जब इसका पता चला तो उसने दूल्हे संग फेरे लेने से साफ इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:-डोली की जगह उठी अर्थी: रिसोर्ट में मेहंदी रस्म में नाचते-नाचते हुई दुल्हन की मौत, जाने घटना

काफी देर तक बिगड़ी बात को बनाने की कसरत होती रही, लेकिन बात नहीं बन सकी. कमलेश ने बारात में 1 लाख 40 हजार रुपये का खर्च होना बताया।
पंचायत में दूल्हे वालों ने 70 हजार रुपये देने का करार किया. इस बीच उस तरफ से 45 हज़ार रुपये दिए गए और बाकी 25 हज़ार रुपये 25 फरवरी को देने का करारनामा लिखा गया, साथ ही दूल्हा और दुल्हन के घर वालों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई न करने का करार किया.

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश

आखिरकार दूल्हे राजा को बिन दुल्हन के बैरंग लौटना पड़ा. इलाके में ये शादी चर्चा का विषय बनी है।साथ ही दूल्हा और दुल्हन के घर वालों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई न करने की बात कही। इसके बाद बारात लौट गई।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें