मायके आई दो बेटियों को बेरहम बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला, पत्नी को किया गंभीर घायल

ख़बर शेयर करें

पिता की हैवानियत सामने आई है जहां विवाहिता बेटियों को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया है साथी पत्नी को भी नहीं बख्शा जहां पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है मामला राजस्थान के नागौर जिले के परबतसर से है, जहां परबतसर थाना क्षेत्र के ग्राम दिलढाणी में एक पिता ने अपनी ही दो विवाहित पुत्रियों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. जानकारी मिलने पर परबतसर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू की।

मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना सोमवार देर रात की है, जब दिलढाणी निवासी मानाराम ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने का फैसला कर लिया और उसका बेटा हजारी जिस कमरे में सो रहा था, उस कमरे का दरवाजा उसने बाहर से बंद कर दिया. उसके बाद अपनी पत्नी, दोहिता और दोनों पुत्रियों पर कुल्हाड़ी से वार किए और मौके से फरार हो गया. दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO

पुलिस ने बताया कि परबतसर थाना इलाके के दिलढाणी गांव में मानसिक रुप से बीमार 57 साल के मनाराम ने अपने ही परिवार पर देर रात दो बजे कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उस वक्त परिवार के सभी सदस्य नींद में सो रहे थे। पति ने अपनी पत्नी 50 साल की केसर देवी, 26 साल की बेटी मीरा, 20 साल की बेटी रेखा और सात साल के मीरा के बेटे प्रिंस पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिसमें मौके पर ही दोनों बेटियों ने दम तोड़ दिया। वहीं पत्नी और नाती को गंभीर घायल होने पर अजमेर रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

दोनो बेटियों के हाथों में मेहंदी लगी हुई थी। दोनो ही शादीशुदा थीं। संभव हैं कि दोनो किसी आयोजन में शामिल होने के लिए पिता के घर आई हों।

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश

घटनास्थल से ये भी जानकारी सामने आई है कि एक पुत्री ने हैवान बन चुके अपने पिता का प्रतिरोध करने की भी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई. दोनों बेटियों का विवाह हो चुका था . दोनों बेटियां 2 दिन पहले ही अपने मायके आई थी, जिसमें से एक बेटी को आज वापस अपने ससुराल वापस जाना था.


मानाराम को पुलिस ने तलाश करके हिरासत में ले लिया है और उससे गहन पूछताछ की जा रही है .

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें