Uttarakhand News:देवभूमि में घिनौनी हरकत, गाय के साथ कुकर्म करते पकड़ा गया जेरुद्दीन अंसारी, लोगों ने किया प्रदर्शन-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी में गाय के साथ दुराचार की घटना के बाद एक बार फिर से गाय से दुष्कर्म की घटना अल्मोड़ा के द्वाराहाट से सामने आई है जहां एक मुस्लिम समुदाय का एक युवक गाय के साथ कुकर्म करते पकड़ा गया आरोपी का नाम जेरुद्दीन अंसारी है और वो बिहार का रहने वाला है। गाय मालिक ने जेरुद्दीन को गाय के साथ गंदी हरकत करते रंगे हाथ पकड़ा। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

उत्तराखंड में गाय के साथ अमर्यादित कृत्य करने वाले अभियुक्त को जेल भेजने के बाद भी नगरवासियों का आक्रोश थमा नहीं है गुरुवार को विभिन्न संगठनों ने बैठक आयोजित कर समुदाय विशेष के खिलाफ रोष जताया। हिंदू रक्षक सेना का गठन कर शुक्रवार को शीतलापुष्कर मैदान में 11 बजे से क्षेत्र के सभी ठेकेदारों तथा श्रमिकों के साथ बैठक बुलाई है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO

गाय स्वामी ने पुलिस से शिकायत की कि द्वाराहाट में उसकी गौशाला में घुस कर एक युवक ने मंगलवार की रात्रि वहां बंधी गाय के साथ कुकृत्य किया. इधर इसकी भनक लगते ही बुधवार को हिंदूवादी संगठन द्वाराहाट के त्रिमूर्ति चौक पर एकत्र हुए और गौ माता के साथ हुए इस अमानवीय कृत्य के विरोध में नारेबाजी की. जिसके बाद वहां पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए.

हिंदूवादी संगठनों ने द्वाराहाट बाजार में आक्रोश रैली निकालते हुए विशेष समुदाय के लोगों की दुकानें बंद कराईं. मामले के तहत समुदाय विशेष के एक युवक ने द्वाराहाट में गाय की गौशाला में घुसकर गाय के साथ अमानवीय कुकर्म किया. वहीं गौशाला में इस कुकृत्य को करते हुए गाय स्वामी ने एक युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया. कुकर्म के आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: काठगोदाम में बीच सड़क में ट्रक में लगी भीषण आग, ट्रक जलकर हुआ खाक-देखे-VIDEO

आक्रोश:गाय स्वामी के अनुसार पिछले कुछ समय से गाय के साथ इस प्रकार का कृत्य किया जा रहा था. लेकिन कोई पकड़ में नहीं आ रहा था. मंगलवार की रात्रि को गाय स्वामी ने एक समुदाय विशेष के युवक को रंगे हाथ पकड़ा और पुलिस के हवाले किया. मामले में हिंदूवादी संगठनों ने कहा कि इस कृत्य को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  गर्मी ने बनाया रिकॉर्ड: हल्द्वानी,देहरादून में 14 साल बाद टूटा तापमान का रिकॉर्ड बाजारों में सन्नाटा; देखिए कितना पहुंचा तापमान

मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. गाय के साथ कुकृत्य करने वाला युवक बिहार के कठवोलिया बेतिया चंपारन निवासी जेरुद्दीन अंसारी पुत्र सलीम अंसारी है. उसका मेडिकल कराया गया. जिसके बाद उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 377 एवं पशु क्रूरता निवारण अधिनियम 11क के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. वहीं उसे सलाखों के पीछे भेज दिया है. इस घटना के विरोध में लोगों ने आक्रोश रैली निकाली वही बाजार भी बंद कर विरोध जताया.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें