ड्यूटी छोड़कर प्रेमिका संग रंगरेलियां मनाते सिपाही को लोगों ने पकड़ा एसएसपी ने किया लाइन लाजिर

ख़बर शेयर करें

पुलिसकर्मीयो को आम जनता की सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है लेकिन बहुत से ऐसे पुलिसकर्मी होते हैं जो अपने काम में लापरवाही बरतते हैं। मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद कटघर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां लाजपतनगर में एक सिपाही प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया था। आरोपित सिपाही ड्यूटी छोड़कर प्रेमिका के साथ छुट्टी मना रहा था। इस मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दिए थे। सीओ की जांच के बाद सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया। एसएसपी ने विभागीय कार्रवाई भी किए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

सोनकपुर थाने में तैनात एक सिपाही 26 अक्टूबर को कटघर के लाजपतनगर निवासी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आया था। सिपाही की अश्लील हरकतें देखकर स्थानीय लोगों ने दोनों को पकड़कर पुलिस को सूचना दी थी। इस घटना का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हुआ था।सीओ की रिपोर्ट पर एसएसपी ने की कार्रवाई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कटघर पुलिस ने सिपाही को थाने लाकर पूछताछ की थी। इस दौरान पता चला कि वह ड्यूटी छोड़कर आया था। बुधवार को एसएसपी जांच रिपोर्ट के आधार पर सिपाही को लाइनहाजिर करने के आदेश दिए।
सिपाही की हरकत चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें