पिया गया ‘परदेस’ तो 4 बच्चों की मां 2 लोगों से लगा बैठी दिल, फिर एक प्रेमी संग मिलकर किया दूसरे का कत्ल

ख़बर शेयर करें

प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां चार बच्चों की मां दो प्रेमियों अपने दिल दे बैठे फिर क्या महिला ने एक प्रेमी संग मिलकर दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी मामला उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर प्रेम प्रसंग में एक शादीशुदा महिला ने अपने एक प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे प्रेमी पर कुल्हाड़ी से बार कर उसकी हत्या कर दी। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पुलिस के सामने भिड़ीं सास-बहू, जीजा-साले में जमकर हुआ जूतमपैजार-जाने फिर क्या हुआ


पुलिस के मुताबिक गिरवां के ग्राम दुर्गापुर निवासी भइयन प्रजापति के 20 वर्षीय पुत्र अर्जुन उर्फ छोटू रविवार रात करीब आठ बजे खाना खाने के बाद अपने पशुबाड़े में रोजाना की तरह सोने गया था। जहां देररात घर के अंदर घुसे लोगों ने कमरे में चारपाई पर सोते समय उसके गले व कंधे में धारदार हथियार कुल्हाड़ी आदि से ताबड़तोड़ वार कर नृशंस तरीके से हत्या कर दी।
सोमवार सुबह बड़ा भाई भैरमदीन मवेशियों को चारा देने पहुंचा तो अर्जुन का लहूलुहान शव चारपाई पर पड़ा मिला। गले और सिर पर कुल्हाड़ी से वार किए गए थे। उसने ग्रामीणों के साथ पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO

पूछताछ में पता चला कि
गांव की बिटोला यादव और मुन्ना पांडेय दरवाजा खोलने के लिए कह रहे हैं। मैंने उसे दरवाजा खोलने से मना कर दिया और कहा कि उनसे कह दो कि सुबह मिलने आएं। भैरमदीन का आरोप है कि मुन्ना और बिटोला ने ही अर्जुन की हत्या की है। पिता ने थाने में मुन्ना पांडेय और बिटोला यादव के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस के मुताबिक, बिटोला का पति दिल्ली में पत्थर काटने का काम करता है। अर्जुन भी उसी के पास नौकरी करता था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO

बिटोला के गांव के ही मुन्ना से संबंध थे। इसी बीच अर्जुन से भी उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। वह जब भी गांव आता था, बिटोला उससे मिलती थी। मुन्ना को इस प्रेम प्रसंग का पता चला तो उसने बिटोला के साथ मिलकर अर्जुन को मार डाला। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें