उत्तराखंड(WEATHER ALERT) फरवरी महीने में भी मौसम अलर्ट पर’ जिलों में बर्फबारी व बारिश की संभावना

ख़बर शेयर करें

फरवरी का पहला सप्ताह प्रारंभ हो गया है ठंडक अभी कम नहीं होने को है। पर्वतीय क्षेत्रों में पिछले दिनों हुई बर्फबारी के बाद मौसम में अभी भी ठंडक बरकरार है। इन सब के बीच मौसम विभाग ने एक बार फिर तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए 2 जनपदों में कोहरे की संभावना जताते हुए कहा कि राज्य के उधम सिंह नगर और हरिद्वार जनपदों क के मैदानी क्षेत्र में सुबह 6:00 बजे से 9:00 बजे तक कोहरा छाए रहने की संभावना है ।

राज्य में अगले चार दिनों तक मौसम शुष्क रहने का अनुमान है। मैदानी जिलों हरिद्वार और ऊधमसिंहनगर के कुछ इलाकों में घना कोहरा छाया रह सकता है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार एक फरवरी से लेकर चार फरवरी तक प्रदेश के अधिकांश इलाकों में मौसम साफ रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे में प्रदेश में मौसम शुष्क रहने का अनुमान है। पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता कम होने के चलते फिलहाल बारिश, बर्फबारी और ठंड से राहत मिलेगी। राज्य के ज्यादातर जिलों में मौसम शुष्क रहेगा। वहीं, हरिद्वार में घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दर्दनाक हादसे ने छीन ली चार लोगो की जिंदगी, जा रहे थे मंदिर मौत के मुंह में समा गए


दिनों पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने से उत्तराखंड में मैदान से लेकर पहाड़ तक झमाझम बारिश हुई। वहीं, ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी देखने को मिली। इससे तापमान में जबरदस्त गिरावट आई और लोगों को ठंड का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:सीएम योगी के साथ लुक में नजर आए 'छोटे योगी'देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें