उत्तराखंड:एक दूसरे से भिड पड़े NSUI के दो गुट, जमकर चले लात घूंसे-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

गुटबाजी और आपसी कलह उत्तराखंड कांग्रेस का दूसरा नाम हो गया है। अब तो कांग्रेस का छात्र संगठन एनएसयूआई भी इससे अछूता नहीं रहा। सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय में भी कुछ ऐसा ही नजारा दिखा जब एनएसयूआई के दो गुट आपस में भिड़ गए और दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चल गए। पुलिस के बीच बचाव के बाद मामला शांत होता दिखा।

दरअसल, उत्तराखंड कांग्रेस में गुटबाजी की खबरें अब आम हो गई हैं। कई बार गुटबाजी के मामले देखने को मिलते रहते हैं। इस बार देहरादून में कांग्रेस का धरना प्रदर्शन हुआ, जिसमें एनएसयूआई के दो गुट आपस में ही झगड़ पड़े। बता दें कि कांग्रेस के धरना प्रदर्शन में शामिल होने एनएसयूआई की राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन भी आए हुए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन के पहुंचने पर एनएसयूआई के एक गुट ने विरोध किया। इसी वजह से एनएसयूआई के दो गुट आपस में भिड़ गए। गौरतलब है कि देहरादून में कांग्रेस के चल रहे प्रदर्शन में धरना देने नीरज कुंदन पहुंचे थे। मगर उनके पहुंचते ही एनएसयूआई के दो गुटों में लात घूसे चल गए। कांग्रेस के आपसी झगड़े से सियासत भी गरमा गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

दोनों पक्षों के काफी देर तक ऐसे ही जूतम-पैजार हुई। विवाद इतना बढ़ गया है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को बीच में आना पड़ा,तब जाकर मामला शांत हुआ। हालांकि उससे पहले दोनों गुटों में जबरदस्त हाथापाई हुई। विवाद ज्यादा बढ़ने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

इस झगड़े ने एक बार फिर से कांग्रेस की अंदरूनी गुटबाजी की पोल खोल कर रख दी है। वहीं, इस झगड़े से बीजेपी को एक बार फिर से कांग्रेस पर तंज कसने का मौका मिल गया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें