उत्तराखंड: तीन दरिंदों ने नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, चिल्लाती रही भैया-भैया दो गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

किशोरी से दरिंदगी का मामला उत्तराखंड के चम्पावत कोतवाली क्षेत्र सामने आया है जहां तीन दरिंदों ने एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है पुलिस ने पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि एक आरोपी अभी भी पढ़ाई चल रहा है. बताया जा रहा है कि जिला मुख्यालय क्षेत्र के 3 युवकों ने एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.


चंपावत कोतवाल प्रभारी प्रताप सिंह नेगी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.जानकारी के मुताबिक तीन युवकों ने एक गांव की एक नाबालिग का पहले अपहरण किया और इसके बाद उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म किया. अपने साथ हुई घटना को पीड़िता ने परिजनों को बताया इसके बाद परिजनों ने चंपावत कोतवाली में मामला दर्ज कराया है

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO

पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता की धारा 137, 127, 142, 70, 74 और POCOS के अंतर्गत रवीश भट्ट, संजय भट्ट और योगेश पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. तीनों आरोपित शख्स एक गांव के रहने वाले हैं पुलिस ने रवीश भट्ट और योगेश भट्ट को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपित युवक योगेश पाल फारार है.पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है जबकि गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत

मामले की जांच महिला सब इंस्पेक्टर राधिका भंडारी कर रही हैं. घटना के बाद से लोगों में गुस्सा है लोगों ने आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग की है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें