उत्तराखंड: dream11 पहाड़ के इस युवक की बदली किस्मत , जीते 2 करोड, मात्र 49 रुपए में बने करोड़पति

ख़बर शेयर करें

ख़बर शेयर करें Dream11 ने उत्तराखंड के एक युवक की किस्मत रातों-रात बदल दी है…

ख़बर शेयर करें

Dream11 ने उत्तराखंड के एक युवक की किस्मत रातों-रात बदल दी है आईपीएल ने उत्तराखंड के लोहाघाट के दीवान की किस्मत dream11 में जीते 2 करोड रुपए मात्र 49 रुपए में बने करोड़पति
देश में चल रहे आईपीएल मेचो ने कई लोगों को रातों-रात करोड़पति बना दिया है वही कल खेलें गए चेन्नई सुपर किंग व हैदराबाद के मैच में चम्पावत जिले के बाराकोट ब्लॉक के रैगांव के युवा दीवान सिंह की किस्मत पलट दी दीवान एक झटके में करोड़पति बन गए.दीवान ने खेले गए चेन्नई व हैदराबाद के मैच में dream11 में मात्र 49 रुपए लगाए थे.

जानकारी के अनुसार चंपावत जिले के बाराकोट ब्लॉक के रैगांव के दीवान सिंह ने चेन्नई सुपर किंग व हैदराबाद के मैच में टीम बना अपनी किस्मत बना ली है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को खेलें गए चेन्नई व हैदराबाद के मैच में dream11 में दीवान मात्र 49 रुपए लगाए थे। इस 49 रुपए ने उन्हें एक रात में करोड़पति बना दिया है। दीवान की बनाई टीम पहले नंबर पर आई और दीवान ने एक झटके में दो करोड़ रुपए जीत लिए। दीवान दिल्ली के एक होटल में कार्य करते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

गौरतलब है कि आईपीएल ड्रीम 11 (IPL Dream 11) एक ऐसा खेल है जो 49 रुपए में युवाओं को रातों रात करोड़पति बनने का सपना दिखा रहा है. इस चक्कर में लाखों युवाओं को इस खेल की लत लगी हुई है और अपनी वर्षो की मेहनत की कमाई को यूं ही बर्बाद करने में लगे हुए हैं। हालांकि कई युवा इससे करोड़पति भी बन रहे है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें