उत्तराखंड: हल्द्वानी में दुस्साहस दिनदहाड़े पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या -देखे (VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या की गई है । प्रथम दृष्टया हत्या और लूट की आशंका जताई जा रही है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा कि उधम सिंह नगर बन्नाखेड़ा पुलिस चौकी में तैनात सिपाही शंकर बिष्ट कि मुखानी के कालिका कॉलोनी मकान है दोपहर बाद जब उनके बच्चे स्कूल से आए तो घर के अंदर खून पड़ा हुआ था खून देख बच्चे चीख चिल्लाने लगे सभी पड़ोसियों ने कमरे के अंदर देखा कि स्टेबल शंकर बिष्ट की पत्नी 35 वर्षीय ममता बिष्ट उन से लथपथ पड़ी हुई थी सर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया था आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है पूरा घर खून से लाल हो गया है। वही घर का सारा सामान बिखरा हुआ पड़ा है अलमारी में रखे अन्य सामान भी गायब है

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:हल्द्वानी से पिथौरागढ़, चम्पावत और मुनस्यारी के लिए कल से हेलीकॉप्टर सेवा का ले मजा,देखे टाइम टेबल और किराया

सूचना के बाद मृतक ममता बिष्ट के पति शंकर बिष्ट ड्यूटी से घर पहुंचे। पूरे मामले पुलिस और फॉरेंसिक की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है हत्या के बाद से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा:बीवी ने कब्जाई भूमि या फिर खुद अब्दुल मलिक ने किया फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज……


वहीं बुधवार देर शाम हल्द्वानी में सर्राफा व्यापारी को गोली मारने की कोशिश की गई वहीं 24 घंटे के भीतर शहर में यह दूसरी बड़ी वारदात है जहां पुलिस कर्मी की पत्नी की हत्या हुई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें