हल्द्वानी: बेखौफ बदमाश शहर के जाने-माने सर्राफा कारोबारी के ऊपर की फायरिंग-देखे- (VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए है की वह व्यापारियों के ऊपर फायरिंग झोकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है।ताजा मामला शहर के हीरा क्षेत्र का है जहां शहर के जाने-माने व्यापारी सर्राफा राजीव वर्मा के ऊपर देर रात बदमाशो ने फायरिंग कर दी गनीमत रही कि फायरिंग में सर्राफा कारोबारी राजीव वर्मा बाल-बाल बच गए. गोली उनके कार पर लगी है।

घटना से अपसपास क्षेत्र में हड़कम्प मच गया सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुँचे और मामले की जांच शुरू कर दी है ।
उधम सिंह नगर के रुद्रपुर शहर में तीन 3 से अधिक व्यापारियों से लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा रंगदारी मांगने के हल्द्वानी में हमला सराफा कारोबारी पर हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

बुधवार देर रात
शहर के प्रसिद्ध सर्राफा कारोबारी कुमाऊं ज्वेलर्स के स्वामी रामशरण वर्मा के बेटे राजीव वर्मा पर फिरौती मांगने के बाद कल देर रात्रि उसके निवास के पास बाइक सवार दो लोगों ने गोली चला दी लेकिन सराफा व्यवसाई बाल-बाल बच गया। राजीव वर्मा तिकोनिया स्थित अपनी दुकान बंद कर घर पहुंचे हे थे तभी बाइक सवार बदमाशों ने उनके ऊपर फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

राजीव वर्मा किसी तरह से घर के अंदर भाग कर अपनी जान बचाते हुए पुलिस को सूचना दी सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी जांच की जा रही है बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की सीट के लिए जमकर मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल-देखे-VIDEO


बताया जा रहा है कि राजीव वर्मा के मोबाइल पर कुछ दिन पहले ही व्हाट्सएप नंबर से कॉल आया था कॉलर ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी दी।

वहीं बुधवार शाम को भी उनके नंबर पर एक अज्ञात फोन आया जिसमें फिरौती की धमकी दी थी। पूर्व में भी इस सराफा कारोबारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आ चुका है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें