उत्तराखंडः अचानक अर्थी से उठकर बोलने लगा ‘मुर्दा’, अंतिम संस्कार में आए लोगों के उड़े होश- जाने पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के रुड़की से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां अंतिम संस्कार के दौरान एक मृत व्यक्ति खड़ा हो गया फिर क्या आनन-फानन में परिवार वाले अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दी पूरी घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है ।ऐसा अक्सर कम ही देखने को मिलता है जब कोई मृत व्यक्ति अर्थी से उठकर खड़ा हो जाय और बोलने लगे।

लेकिन ये सच है। मामला उत्तराखंड के रूड़की से जुड़ा है। जहां कैंसर से पीड़ित एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने उसकी अंतिम यात्रा की तैयारी की। तभी इस बीच अचानक वह बैठकर बोलने लगा। यह नाजारा देख लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पूरा मामला देख लोग
जानकारी के अनुसार रूड़की के झबरेड़ा कस्बा निवासी दीपक कुमार उम्र 58 साल काफी दिनों से कैंसर बीमारी से पीड़ित थे। बताया जा रहा है कि आज सुबह अचानक दीपक की तबीयत खराब हो गई और कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। ऐसे में परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने सभी रिश्तेदारों को उसके मौत की खबर कर दी। दीपक के अंतिम दर्शन के लिए लोग पहुंचने लगे। अर्थी बनाकर श्मशान घाट ले जाने की तैयारी करने लगे

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

तभी आखिरी स्नान कराते समय अचानक दीपक अर्थी से उठ गया और बोला यह सब तुम क्या कर रहे हो। यह देख लोगों के होश उड़ गए। परिजनों ने आनन-फानन में दीपक को रुड़की अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन यहां चिकित्सकों उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव लेकर गांव पहुंचे। दोपहर बाद अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन इस बीच उसके अचानक अर्थी से उठने की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। जो चर्चा का विषय बनी रही।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें