उत्तराखंड: सास ससुर को दूध में नींद की गोली देकर बहू पड़ोसी युवक को बुलाती थी घर में खुला राज-जाने पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

पड़ोसी के साथ अवैध संबंध बनाने का सनसनीखेज मामला हरिद्वार जनपद के थाना कनखल के सामने आया है आरोप है कि एक बहू अपने सास ससुर को दूध में नींद की गोली मिलाकर पड़ोसी युवक से अवैध संबंध बनाती थी । नहीं नहीं हूं बहू सास ससुर के पैसों को भी हड़प लिया लिया है पूरे मामले में पुलिस ने बहू और उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबूत के तौर पर कई महत्वपूर्ण साक्ष्य भी ससुर ने जुटाए जिन्हें पुलिस को दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कनखल पुलिस के अनुसार ससुर यूपी में कार्यरत हैं जबकि उनका बेटा भी यूपी में कार्यरत था जहां उसकी मृत्यु हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO

वही वह अपने परिवार के साथ कनखल के एक कॉलोनी में रहते हैं। पुलिस के अनुसार महिला की इस दौरान पड़ोस में रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई और देखते ही देखते दोस्ती ने अवैध संबंधों का स्वरूप ले लिया।

ससुर का आरोप है कि अपनी सास को नींद की गोलियां देकर पड़ोसी युवक को बुलाती थी और अवैध संबंध बनाती थी। यह सिलसिला लंबे दिनों तक चला। जिसके कारण उसकी सास की तबीयत खराब होने लगी बाद में जब पता चला तब जाकर उन्होंने सबूत जुटाना शुरू किया और रिकॉर्डिंग सहित कई महत्वपूर्ण सबूत हासिल किये इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की इसका आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

सास-ससुर ने भी पुलिस को एक तहरीर दी है. उन्होंने कहा कि साल 2006 में उनके बेटे की शादी मुजफ्फरनगर निवासी महिला से हुई थी. साल 2017 में उन्होंने कनखल क्षेत्र में मकान बना लिया था छुट्टी पर बेटा-बहू घर आते थे बाद में उसके बेटे की मृत्यु हो गई थी आरोप है कि बहू ने पड़ोस में रहने वाले युवक से नजदीकी बढ़ गई। यह नहीं ससुर ने आरोप लगाया है कि उसकी बहू धोखे से एफडी और बैंक की पैसे भी निकाल लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश


कनखल थाना पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें