उत्तराखंड:निकाली समूह ग के अंतर्गत भर्तिया इस अंतिम तिथि से पूर्व जल्द करें आवेदन

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ‘ग’ के अन्तर्गत कृषि विभाग में सहायक कृषि अधिकारी वर्ग-1 विकास शाखा, अराजपत्रित के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

बता दें कि आयोग द्वारा इस भर्ती की विज्ञप्ति जारी कर इस संबंध में सूचना दी गई है जिसके मुताबिक इस भर्ती के लिए आयोग द्वारा विज्ञापन मंगलवार 3 अक्टूबर को जारी कर दिया गया है वहीं आगामी 5 अक्टूबर से इस भर्ती के लिए आनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

विज्ञप्ति में बताया गया है कि आनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 5 नवंबर निर्धारित की गई है.शैक्षिक योग्यता की करें तो इन पदों के लिए आयोग द्वारा जहां शैक्षिक योग्यता भारत में विधि द्वारा स्थापित किसी विश्वविद्यालय या संस्था से कृषि स्नातकोत्तर उपाधि निर्धारित की गई है वहीं विज्ञप्ति में रिक्त पदों की संख्या 34 बताई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

उक्त पद हेतु अभ्यर्थियों की आयु सीमा 21 वर्ष से 42 वर्ष निर्धारित की गई है। इन पदों में भर्ती होने के इच्छुक अभ्यर्थी विज्ञापन प्रकाशित होने के पश्चात आगामी 5 अक्टूबर से आयोग की आफिशियल वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर जाकर आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें