Uttarakhand News:पिज्जा में नशीला पदार्थ खिलाकर की दरिंदगी

ख़बर शेयर करें

देवभूमि उत्तराखंड में अब आपराधिक मामले बढ़ने लगे हैं. मामला देहरादून से सामने आया है यहां एक युवती को पिज़्ज़ा में नशीला पदार्थ खिलाकर साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दरअसल, लोगों के घरों में कामकाज करने वाली एक युवती के साथ ट्रैक्टर चालक ने पिज्जा में नशीला पदार्थ खिला दुष्कर्म किया है. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.


. थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंर्तगत लोगों के घरों में कामकाज करने वाली युवती के साथ एक शख्स ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 392/23, 376 और 328 में मुकदमा दर्ज किया और मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया. आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO

आरोपित ने पिज्जा में उसे कोई नशीला पदार्थ खिलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बेटी ने घर आकर सारी घटना उन्हें बताई। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: 55 प्रत्याशियों का भविष्य EVM में कम मतदान सियासी दलों की बढ़ाई चिंता किसको होगा नफा, कौन झेलेगा नुकसान-खास रिपोर्टर

पुलिस के मुताबिक, 2 अक्टूबर को पीड़िता की मां ने थाना नेहरू कॉलोनी में शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी के साथ पड़ोस के ही शख्स ने दरिंदगी की. पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी लोगों के घरों में कामकाज करती है. 1 अक्टूबर की रात करीब 10 बजे वह किसी के घर से काम करके लौट रही थी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

अपने घर के पास पहुंचने पर पड़ोस में रहने वाले शख्स रामबाबू उसे बहला फुसलाकर पिज्जा खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया. रामबाबू उसे अपने दोस्त के कमरे में ले गया और जहां पिज्जा में उसे कोई नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें